Instagram से हर महीने मिलेंगे 30 हजार रुपये! नए ऑफर ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

Instagram से हर महीने मिलेंगे 30 हजार रुपये! नए ऑफर ने उड़ाया गर्दा

आप ज्यादा इस्टाग्राम इस्तेमाल करने से ज्यादा कमाई भी कर सकते हैं. इससे आप हर महीने 30 हजार रुपये कमा सकते हैं. पढ़कर आपको हैरानी होगी. लेकिन यह सच है आप रील शेयर करने के साथ-साथ देखने पर भी कमाई कर सकते हैं. 

Instagram से हर महीने मिलेंगे 30 हजार रुपये! नए ऑफर ने उड़ाया गर्दा

फोटो और वीडियो शेयर ऐप की बात हो तो इंस्टाग्राम का नाम सबसे पहले आता है. इसको सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. आप ज्यादा इस्टाग्राम इस्तेमाल करने से ज्यादा कमाई भी कर सकते हैं. इससे आप हर महीने 30 हजार रुपये कमा सकते हैं. पढ़कर आपको हैरानी होगी. लेकिन यह सच है आप रील शेयर करने के साथ-साथ देखने पर भी कमाई कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे...

Instagram Reels Play Bonus 

इंस्टाग्राम पर एक नया प्रोग्राम आया है, जिसका नाम Play Bonus Program है. इसकी मदद से आप पैसा कमा सकते हैं. यह रील कंटेंट पर पैसा कमाने के लिए शानदार ऑप्शन हो सकता है. इस प्रोग्राम के जरिए कंटेंट क्रिएटर्स को इनसेंटिव दिया जाता है. इससे कमाई हो सकती है. लेकिन आपको सबसे पहले अप्लाई करना होता है.

ऐप पर ही आप रील्स प्ले बोनस के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. लेकिन बोनस एक जैसा नहीं मिलेगा. समय के साथ-साथ बोनस कम या ज्यादा हो सकता है. कंटेंट पर डिपेंड करता है कि बोनस ज्यादा मिलेगा या कम.

रील अपलोड करने के 24 घंटे के अंदर आपको प्ले बोनस के लिए अप्लाई करना होता है. इसके लिए बोनस पेज पर जाना होता है. पोस्ट पर प्रोग्राम के लिए टैग करना होगा. इसके अलावा आपको पॉलिसी को भी फॉलो करना होगा. अगर उल्लंघन किया तो बोनस नहीं मिलेगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news