Aamir Ali Shamita Shetty Affair: आमिर अली ने शमिता शेट्टी संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दे दिया ये शॉकिंग बयान
Advertisement

Aamir Ali Shamita Shetty Affair: आमिर अली ने शमिता शेट्टी संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दे दिया ये शॉकिंग बयान

Aamir Ali ने शमिता शेट्टी संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. आमिर अली का ये बयान खूब वायरल हो रहा है. इन दोनों की डेटिंग की खबरों को हवा वीडियो वायरल होने के बाद उड़ी.

 

आमिर अली और शमिता शेट्टी

Aamir Ali on Dating Shamita Shetty: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और आमिर अली (Aamir Ali) के अफेयर की खबरें लगातार आ रही हैं. इन खबरों को तब हवा मिली जब शमिता को आमिर अली ने अचानक किस कर लिया. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो इन दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगीं. शमिता ने इन खबरों को सुनते ही भड़क उठी और सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया. वहीं अब इन खबरों पर आमिर अली ने चुप्पी तोड़ी है. आमिर अली ने अपने और शमिता के रिश्ते का सच बताया. आमिर अली का ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

आमिर अली ने कही ये बात
आमिर अली ने शमिता (Shamita Shetty) संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'मुझे तो ये समझ में नहीं आ रहा कि क्या कहूं. मेरी मॉम ने मुझे हमेशा जेंटलमैन की तरह बिहेव करना सिखाया है. अगर कोई आपके घर आता है तो मैं हमेशा उसे कार तक छोड़ने जाता हूं. फिर चाहे वो कोई भी क्यों ना हो. मेरी दोस्त वहां पर थीं तो मैं उसे कार तक छोड़ने गया. लेकिन कुछ और ही लोगों को लगा.'

 

 

सिर्फ दोस्त हैं हम
इसके साथ ही आमिर अली  (Aamir Ali) ने कहा- 'आप लोगों से ये कहना चाहता हूं कि हम लोग सिंगल हैं. वो सिंगल हैं और मैं भी सिंगल हूं. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और कुछ भी नहीं. इसके साथ ही शाहरुख खान की बातों को दोहराते हुए आमिर अली ने कहा- मैंने तो सुना है कि शाहरुख खान सर भी जब मेहमान आते हैं तो उन्हें दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं. तो वो ठीक है लेकिन अगर मैंने कर लिया तो...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amir Malik (@aamirali)

 

 

 

खूब वायरल हुआ था किसिंग वीडियो
आमिर अली (Aamir Ali) और शमिता शेट्टी का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. पैपराजी शमिता की फोटो खींच ही रहे थे कि आमिर अचानक से पीछे से आए शमिता को कार तक लेकर गए. इसके बाद शमिता को किस कर लिया. इस वीडियो के सामने आते ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. आपको बता दें, आमिर अली का संजीदा शेख से तलाक हुआ है तो वहीं शमिता का हाल ही में राकेश बापट संग ब्रेकअप हुआ है.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news