क्या The Kapil Sharma Show में आने की मोटी फीस वसूलते हैं अक्षय कुमार? अनिल कपूर के बयान से लग सकती है मिर्ची
Advertisement
trendingNow11784433

क्या The Kapil Sharma Show में आने की मोटी फीस वसूलते हैं अक्षय कुमार? अनिल कपूर के बयान से लग सकती है मिर्ची

The Kapil Sharma का एक प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में अनिल कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. अनिल कपूर शो में वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर 2' का प्रमोशन करने पहुंचे थे.

कपिल शर्मा, अनिल कपूर और अक्षय कुमार

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' लगातार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है. कुछ दिन पहले 'गदर 2' (Gadar 2) की टीम ने खूब सुर्खियां बटोरी तो वहीं अब अनिल कपूर ने इस शो में आकर अक्षय कुमार को लेकर ऐसा तंज कस दिया कि उनका बयान वायरल हो रहा है. अनिल वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर 2' का प्रमोशन करने शो में आए थे.

'द नाइट मैनेजर' का प्रमोशन करने पहुंचे अनिल कपूर
अनिल कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर 2' (The Night Manager 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद अनिल कपूर अपनी पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. जिसमें उनका साथ आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला ने दिया. इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा टीम के साथ खूब मस्ती मजाक करते दिखे.

 

 

क्या आपको फिनाले में आने का शौक है?
इस शो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के आते ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ऐसी बात कह दी कि एक्टर के बयान ने कॉमेडियन की बोलती बंद कर दी. इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल मजाक उड़ाते हुए कहते हैं- 'आप पिछली बार आए थे तब भी हमारे शो का फिनाले थाा. इस बार भी आए हैं तो हमारे शो का फिनाले है. आप फिनाले के शौकीन हैं या आपको दूसरों का काम बंद करवाने में मजा आता है. कपिल के इस सवाल को सुनकर अनिल कपूर हंसने लगते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

तो क्या अक्षय लेते हैं पैसे?
इसके बाद अनिल कपूर ने कपिल को जवाब देते हुए कहा- 'अक्षय साहब तो शुरू करवाते हैं राइट...और पैसा लेते हैं लेकिन मैं फ्री में करता हूं.' अनिल कपूर के इस बयान से कपिल की बोलती बंद हो गई तो वहीं अब उनका यही बयान सुर्खियां बटोर रहा है. आपको बता दें, कपिल शर्मा का शो कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर हो रहा है और इसके फिनाले एपिसोड में 'द नाइट मैनेजर' की टीम नजर आएगी. 

 

 

 

 

Trending news