Anupama Kavya Bold Look: तोषू को मरता छोड़ घूमने निकल पड़ी काव्या! मालदीव पहुंचते ही बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर
Advertisement
trendingNow11566517

Anupama Kavya Bold Look: तोषू को मरता छोड़ घूमने निकल पड़ी काव्या! मालदीव पहुंचते ही बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Kavya ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहनकर एक से बढ़कर एक लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में काव्या कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स और बिकिनी फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई दिखीं.

काव्या और वनराज

Anupama Kavya Turns Bold: 'अनुपमा' (Anuapama) सीरियल में वनराज और काव्या (Madalsa Sharma) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. सीरियल में आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते रहते हैं और दोनों एक दूसरे से किसी ना किसी बात पर रूठे नजर आते हैं. लेकिन अब वनराज को अकेला छोड़ काव्या घूमने निकल पड़ी है. काव्या इस वक्त मालदीव में हैं और वहीं से एक से एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. अब काव्या ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहनकर एक से बढ़कर एक लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में काव्या कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स और बिकिनी फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई दिखीं.

बिकिनी में ढाया कहर
काव्या ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में काव्या (Madalsa Sharma) कभी कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा दिखाती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो गया. काव्या ने इंस्टाग्राम पर मालदीव की अलग-अलग लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक फोटो में काव्या व्हाइट कलर की बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

 

 

 

दिखाए हुस्न के लाखों रंग
इन फोटोज में मदालसा (Madalsa Sharma) कभी समंदर के अंदर एन्जॉय करती हुई दिखीं तो कभी कैमरे के सामने खड़े होकर समंदर को निहारते हुई दिखीं. लेकिन इतना जरूर है कि कियारा की हर एक फोटो फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा रही है. खास बात है कि इन सभी तस्वीरों को मदालसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बस लम्हों को जियो...सब चीजों को शब्दों में बयां करना मुश्किल है.' आपको बता दें, मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू और मिमोह की वाइफ हैं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news