Anupama Spoiler: मौत को गले लगा लेगी माया, बरखा की गंदी चाल में फंसेगी 'अनुपमा'
Advertisement
trendingNow11766523

Anupama Spoiler: मौत को गले लगा लेगी माया, बरखा की गंदी चाल में फंसेगी 'अनुपमा'

Anupama सीरियल में इन दिनों अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले आ रही अड़चनों को दिखाया जा रहा है. माया की मौत और छोटी अनु का अकेले रह पाना मुश्किल होगा..इसी सोच में अनुपमा डूबी हुई है. पढ़िए आने वाले एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा.

अनुपमा 5 जुलाई रिटन अपडेट

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज कुछ ना कुछ नया ड्रामा होता रहता है. सालों पहले अनुपमा का अमेरिका जाने का सपना वनराज शाह ने तोड़ दिया था. लेकिन अब जब अनुपमा अमेरिका जाने के लिए अपनी उड़ान भर रही है लेकिन फिर से कुछ ऐसा हो जाता है कि वो फिर से अपने फैसले पर दोबारा सोचने के लिए मजबूर हो जाती है. आखिर ऐसा क्या होता है और अनुपमा का क्या फैसला होता है इस राज को स्पॉयलर वीडियो ने खोल दिया है. जानिए 5 जुलाई को आने वाले एपिसोड में आपको क्या क्या देखने को मिलेगा.

माया की होगी मौत
बुधवार के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया की मौत अनुपमा को बचाते हुए हो जाती है. माया की मौत से ना केवल अनुपमा बल्कि पूरा कपाड़िया हाउस में गमगीन माहौल है. लेकिन इस दुख भरे माहौल में भी अनुपमा की जेठानी बरखा अपनी चाल चलने से बाज नहीं आएगी. वो कुछ ऐसा कहेगी जिससे अनुपमा अपने फैसले पर दोबारा सोचने के लिए मजबूर हो जाएगी.

 

 

बरखा ने पार की हद
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया की मौत के बाद उसकी शोक सभा रखी गई है. अर्थी के सामने बैठकर बरखा कहेगी कि छोटी अनु की किस्मत ही खराब है. एक मां ऊपर चली गई और दूसरी मां अमेरिका जा रही है. अनुपमा बरखा की ये बातें सुनकर परेशान हो जाती है. वहीं दूसरी तरफ अनुज भी छोटी अनु को लेकर काफी परेशान होगा.

क्या होगा छोटी अनु का?
माया की मौत और अनुपमा के अमेरिका चले जाने के बाद छोटी अनु का क्या होगा...ये सवाल अनुज कपाड़िया को रह रहकर परेशान कर रहा है. उसे समझ में नहीं आ रहा कि वो क्या करें? वहीं अनुपमा भी अमेरिका जाने को लेकर सोच विचार में डूबी हुई है. इन सबके बावजूद अनुपमा को अमेरिका जाने के लिए एक्स हसबैंड वनराज कहेगा. वो अनुपमा से कहेगा कि लोगों की बातों पर ध्यान मत दो और अपने सपनों को पूरा कर लो. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अनुपमा आखिर क्या फैसला लेती है.

 

Trending news