Anupamaa Serial: इस बार डिंपी के कान पर बजेगा 'सितार', मालती देवी के साथ-साथ समर की बीवी का भी होगा पर्दाफाश!
Advertisement
trendingNow11816753

Anupamaa Serial: इस बार डिंपी के कान पर बजेगा 'सितार', मालती देवी के साथ-साथ समर की बीवी का भी होगा पर्दाफाश!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में डिंपल के कान पर अनुपमा जोरदार तमाचा लगाते हुए नजर आने वाली है. साथ ही साथ अनुपमा को पता लग जाएगा कि डिंपल ही वह शख्स है, जो मालती देवी को शाह हाऊस के सारे राज बता रही है.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा एक बार फिर से अपने परिवार और बच्चों के लिए ऐसा कदम उठाती दिखाई देगी, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. जी हां...इस बार अनुपमा (Anupama) समर की बीवी यानी डिंपल के कान पर ऐसा जोरदार तमाचा जड़ने वाली है, क्योंकि उसे पता लग जाएगा कि आखिर घर का भेदी और कोई नहीं बल्कि डिंपल ही है. अनुपमा (Rupali Ganguly) जैसे ही डिंपल से बात करने पहुंचेगी, डिंपल बदत्तमीजी पर उतर आएगी. पहले तो अनुपमा सबकुछ सहन कर जाएगी लेकिन जैसे ही डिंपल बा-बापूजी को लेकर अपशब्द कहेगी, वैसे ही अनु का माथा फिर जाएगा और वह डिंपल के कान के नीचे जोरदार थप्पड़ जड़ देगी. 

समर-डिंपल को अलग करेगी अनुपमा!

अनुपमा (Anupama New Twist) के नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि डिंपल की बदत्तमीजी हर दिन बढ़ती ही जा रही है. इन सब को देखने के बाद अनुपमा कड़ा फैसला लेती है और समर-डिंपल को घर से निकल जाने के लिए कह देती है. लेकिन डिंपल तो डिंपल है, वह ऐसी बात बोल देती है, जिसके बाद अनुपमा घर के एक हिस्से में बाकी लोग तो दूसरे में समर और डिंपल को रहने का फैसला सुनाती है. अनुपमा का यह फैसला सुनने के बाद समर के तो होश ही उड़ जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मालती देवी और डिंपल की खुलेगी पोल-पट्टी!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के अपकमिंग एपिसोड में अनु के सामने यह राज आ जाएगा कि डिंपल ही वो शख्स है जो शाह हाऊस और कपाड़िया हाऊस के राज जाकर मालती देवी को बता रही है. जिसका मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए गलत इस्तेमाल कर रही है. यह राज बाहर आने के बाद एक बार फिर से जमकर तमाशा देखने को मिलने वाला है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी को अनुपमा खूब खरी-खरी सुनाती है और उनसे कहती है कि आप गुरुमां कहलाने लायक नहीं है. अगर आपको यह कहा गया  तो गुरु के साथ मां शब्द का भी अपमान होगा...जिसके बाद मालती देवी शॉक रह जाती हैं. 

Trending news