Archana Gautam Struggle: 10-20 रूपए के लिए खाली सिलेंडर किए डिलीवर, परिवार की माली हालत के दौरान करने पड़े थे ऐसे-ऐसे काम!
Advertisement
trendingNow11576120

Archana Gautam Struggle: 10-20 रूपए के लिए खाली सिलेंडर किए डिलीवर, परिवार की माली हालत के दौरान करने पड़े थे ऐसे-ऐसे काम!

Archana Gautam Bigg Boss: बिग बॉस 16 में नजर आईं अर्चना गौतम अचानक से बड़ी सेलेब्रिटी बन गई हैं. घर में जिस तरह से उनका अंदाज देखने को मिला आज अर्चना किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. लेकिन ये सब उन्हें इतनी आसानी से नहीं मिला. बल्कि अपनी जिंदगी में अर्चना ने भी काफी कुछ झेला है.

अर्चना गौतम

Archana Gautam News: हर सेलेब्रिटी की अपनी कहानी है. पर्दे पर जो दिखता है उसके पीछे की सच्चाई किसी को नजर नहीं आती. हाल ही में बिग बॉस 16 शो खत्म हुआ है. इस बार कई कंटेस्टेंट चर्चा में खूब बने रहे लेकिन विनर ना बनकर भी जिनके सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं वो हैं मेरठ की रहने वालीं अर्चना गौतम. जिनका अंदाज लोगों को खूब भाया. इसलिए एक आम सी लड़की बड़े बड़े सेलेब्स को पछाड़ते हुए टॉप 4 तक पहुंच गईं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अर्चना के काफी स्ट्रगल भी किया है. 

कम उम्र में ही देखा बुरा दौर
अपनी जिंदगी में अर्चना गौतम काफी कुछ झेल चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर काफी कुछ रिवील किया. उन्होंने 2007-08 का वो दौर याद किया जब अर्चना का परिवार भारी आर्थिक संकट से गुजर रहा था. घर में पैसों की भारी किल्लत थी लिहाजा उस वक्त छोटी सी अर्चना ने काफी छोटे छोटे काम कर घर में मदद की. उस वक्त महज 10-20 रूपयों की खातिर वो खाली सिलेंडर साइकिल पर रखकर डिलीवर किया करती थीं. जब इससे काम नहीं चला तो उन्होंने नौकरी करनी भी शुरू की. 

पहली नौकरी में मिलते थे महज 6 हजार रूपए
अर्चना गौतम की पहली नौकरी एक टेलीकॉलिंग की थी जिसके लिए उन्हें 6 हजार रूपए मिलते थे लेकिन ये भी जल्दी ही छीन ली गई क्योंकि जो टारगेट उन्हें मिले थे वो पूरे ही नहीं हो पाते थे. लोग उनके फोन ही नहीं उठाते थे. लेकिन उन्होने हार नहीं मानी वो नौकरी ढूंढती रहीं और अपनी किस्मत को आजमाती रहीं. 

बिग बॉस ने बना दी किस्मत
इस साल जब अर्चना गौतम बिग बॉस में दिखीं तो किसे पता था कि ये अनजाना सा चेहरा इतना फेम पाएगा. इस बार पूरे सीजन में अर्चना छाई रहीं. लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया तो गलत होने पर सलमान खान ने उन्हें लताड़ा भी. अपनी गलतियों से सीखते हुए अर्चना फिनाले तक पहुंचीं. और अब हर किसी की जुबां पर उनका नाम है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

       

Trending news