Tina Datta से लेकर Shweta Tiwari तक, इन एक्ट्रेसेस ने रिश्तों में झेला दर्द, एब्यूज के कारण हुईं पार्टनर से अलग!
Advertisement

Tina Datta से लेकर Shweta Tiwari तक, इन एक्ट्रेसेस ने रिश्तों में झेला दर्द, एब्यूज के कारण हुईं पार्टनर से अलग!

Tv Actress Abusive Relationships: टीना दत्ता (Tina Datta) से लेकर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तक, टीवी की कई एक्ट्रेसेस ने रिश्तों में दर्द के साथ एब्यूज भी झेला है.

टीना दत्ता और श्वेता तिवारी

Tv Actress Been in Abusive Relationship: ग्लैमर की दुनिया में हर चीज चमकती हुई तो दिखती है लेकिन इसके पीछे का काला सच कई बार दुनिया के सामने नहीं आ पाता है. वहीं जब एक्टर्स अपने रिश्तों पर बात करते हैं तो गॉसिप का टॉपिक बनकर रह जाते हैं. हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से एविक्ट हुई टीना दत्ता (Tina Datta) ने शो के दौरान बताया था कि वह किस तरह अपने पास्ट रिलेशनशिप में एब्यूज का शिकार हुई थीं. सिर्फ टीना (Tina Datta Tv Shows) ही नहीं टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस एब्यूसिव रिलेशनशिप का शिकार हो चुकी हैं. 

टीना दत्ता (Tina Datta)- बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता (Tina Datta Boyfriend) ने रियलिटी शो के दौरान बताया था कि वह एक शख्स के साथ पांच सालों तक रिलेशनशिप में थीं. वह रिलेशन काफी एब्यूजिव था. टीना ने खुद बताया था कि उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड ने थप्पड़ भी मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया. 

निशा रावल (Nisha Rawal)- टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal Husband) और एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) का झगड़ा पब्लिक में भी पहुंच गया था. एक्ट्रेस ने पति करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, निशा का कहना था कि करण ने उनके साथ मारपीट की है. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)- श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Marriages) ने दो शादियां की हैं और दोनों ही चल नहीं सकीं. पहली शादी उन्होंने राजा चौधरी से की थी, जिसका अंत एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए किया था. 

दलजीत कौर Dalljiet Kaur- एक्टर और बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Shalin Bhanot) फेम शालीन भनोट ने दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दलजीत ने घरेलू हिंसा के आरोपों के तहत शालीन से तलाक ले लिया था. 

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly)- डिंपी गांगुली और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने एक रियलिटी शो से दौरान साल 2010 में शादी की थी. डिंपी ने शादी के कुछ महीनों बाद ही राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था. 

चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)- फेमस टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना एक एब्यूजिव शादी में रह चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने भी घरेलू हिंसा के चार्ज लगाते हुए पति से तलाक लिया था.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news