Shehnaz Gill के खिलाफ इस सिंगर ने उगला जहर, कहा- 'क्या टैलेंट है?' फिर भड़के फैंस ने लगा दी क्लास
Advertisement

Shehnaz Gill के खिलाफ इस सिंगर ने उगला जहर, कहा- 'क्या टैलेंट है?' फिर भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

Shehnaz Gill: हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) ने पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पर अपना गुस्सा निकाला है. दरअसल, इसके पीछे की वजह शहनाज का साजिद खान को सपोर्ट करना है. 

 

sehnaaz

sona mohapatra on Shehnaz Gill: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से मशहूर हुईं सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल (Shehnaz Gill) को लेकर बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) ने अपने गुस्सा जाहिर किया है. वो शहनाज के खिलाफ कई पोस्ट कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज का MeToo के आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) को सपोर्ट करना सोना को पसंद नहीं आया. यही कारण है कि वो शहनाज गिल से नाराज हैं. लेकिन अब शहनाज के फैंस भी मैदान में उतर आए हैं और अब वो सोना मोहापात्रा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

वायरल हुआ सोना का ट्वीट

आपको बता दें कि शहनाज कौर गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक इवेंट के दौरान अजान की आवाज सुनते ही शहनाज अपना गाना रोक देती हैं. अब इसी वीडियो पर सिंगर सोना मोहापात्रा ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'शहनाज के सम्मान के काम ने मुझे आज यौन अपराधी की याद दिला दी. जब साजिद खान को नेशनल टीवी पर सम्मान दिया गया. काश उनके पास बहनचारे के लिए भी सम्मान होता.'

 

फैंस ने लगा दी सोना की क्लास

 

अब जैसे ही सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) ने ये ट्वीट किया तो शहनाज गिल के फैंस एक्टिव हो गए और सिंगर को खूब ट्रोल करने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने सोना को रिप्लाई करते हुए लिखा-'काश आपके पास उनके लिए जवाब होता, जो वाकई में साजिद खान को सपोर्ट करते हैं, उन्हें गले लगाते हैं और उनके पैर छूते हैं. उन्हें कुछ कहो.' इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- 'तुम बहन को नीचा दिखाती हो और फिर बहनचारे की बात करती हो'. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-'आपको चैनल के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए थी जो साजिद को शो पर लाया था. आपको सिर्फ शहनाज को टार्गेट करना है'. खैर, आपको बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं. सलमान की ये मूवी इसी साल अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news