Dipika Kakar के घर से आई बैड न्यूज, ननद सबा ने खोया अपना बच्चा! पति ने सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow11693689

Dipika Kakar के घर से आई बैड न्यूज, ननद सबा ने खोया अपना बच्चा! पति ने सुनाई आपबीती

Dipika Kakar Sister In Law: ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर से एक बुरी खबर सामने आई है. एक्ट्रेस की ननद सबा इब्राहिम का मिसकैरिज हो गया है. सबा के पति ने बैड न्यूज एक वीडियो के जरिए शेयर की है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, सबा इब्राहिम

Youtuber Saba Ibrahim: टीवी के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की बहन सबा इब्राहिम का मिसकैरिज हो गया है. सबा इब्राहिम ने बुरी खबर को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सबा के फैंस सोशल मीडिया स्टार के मिसकैरिज की खबर जानकर शॉक हो गए हैं. सबा ने कुछ ही दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और साथ ही बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलीकेशन्स हैं. 

सबा इब्राहिम का हुआ मिसकैरेज! 

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सबा इब्राहिम अक्सर ही वीडियोज के जरिए अपनी लाइफ के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. हाल में भी सबा इब्राहिम ने एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ क्लीनिक जाती दिखाई दे रही हैं. क्लीनिक विजिट के बाद सनी वीडियो में बताते दिख रहे हैं कि सबा का मिसकैरेज हो गया है. सनी कहते हैं कि बेबी की हार्टबीट नहीं चल रही है. सबा और सनी दोनों ही वीडियो में काफी दुखी दिख रहे थे लेकिन उन्होंने अपनी हिम्मत को बिल्कुल भी टूटने नहीं दिया. सबा इब्राहिम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस लगातार कमेंट्स कर कपल के लिए दुआ करते नजर आ रहे हैं. 

सबा ने ईद पर बताई थी प्रेग्नेंसी की बात! 

सबा इब्राहिम ने ईद के मौके पर वीडियो शेयर कर फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. सबा ने साथ ही बताया था लेकिन उन्हें ब्लीडिंग भी हो रही है, जिसके बाद डॉक्टर ने कुछ दवाई दी हैं और रेस्ट करने के लिए कहा है. सबा इब्राहिम ने बताया था उन्हें PCOS है जिसके कारण उन्हें प्रेग्नेंसी में कॉम्पिलिकेशन आ रहे हैं. बता दें,सबा इब्राहिम की भाभी यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में हैं. जल्द ही दीपिका और शोएब के घर नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं. 

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news