Tv Actor: 'संध्या बींदणी' से 'सूरज राठी' ने सेट पर लिया ऐसा पंगा, पड़ा जोरदार थप्पड़! अब गुमनामी में जी रहे एक्टर
Advertisement
trendingNow11831339

Tv Actor: 'संध्या बींदणी' से 'सूरज राठी' ने सेट पर लिया ऐसा पंगा, पड़ा जोरदार थप्पड़! अब गुमनामी में जी रहे एक्टर

Diya Aur Baati Hum Actor: रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीया और बाती हम सीरियल में सूरज राठी का किरदार निभाने वाले एक्टर अनस राशिद (Anas Rashid) का लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Dipika Singh) से पंगा हो गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अनस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. 

दीया और बाती हम सीरियल एक्टर

Diya Aur Baati Hum Anas Rashid: टीवी के पॉपुलर सीरियल दीया और बाती हम में संध्या बींदणी और सूरज राठी की जोड़ी को ऑडियंस का खूब प्यार मिला था. सीरियल में एक हलवाई किस तरह से अपनी पत्नी को आईएएस अफसर बनाने के लिए परिवार से लेकर समाज तक से किस तरह से लड़ता है, वह इस सीरियल में दिखाया गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं ऑनस्क्रीन रोमांस करने वाले दीपिका-अनस (Dipika Singh Anas Rashid Tv Show) ने पूरे शो के दौरान एक दूसरे से बात नहीं की थी. जी हां...दोनों एक्टर्स के बीच एक गलतफहमी इतनी बड़ी हो गई कि दीपिका ने सरेआम अनस को थप्पड़ जड़ दिया था. 

जब सूरज राठी ने लिया संध्या बींदणी से पंगा!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो दीया और बाती फेम अनस राशिद (Anas Rashid Controversy) और दीपिका सिंह के बीच आपस में बनती नहीं थी. दोनों ही एक्टर्स शूटिंग के अलावा एक दूसरे से दूरी बनाकर रखते थे, लेकिन एक बार सेट पर कुछ गलतफहमी हो गई. जिसके बाद एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सरेआम अनस राशिद को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद दोनों एक्टर्स ने पूरे शो के दौरान एक-दूसरे से बात नहीं की थी. 

निकाह के बाद छोड़ी इंडस्ट्री!

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीया और बाती हम, अनस (Anas Tv Shows) के एक्टिंग करियर का आखिरी सीरियल रहा है. दीया और बाती हम के बाद ना तो अनस राशिद किसी विज्ञापन में दिखते हैं और ना ही किसी इवेंट या शो में शिरकत करते हैं. कहा जाता है कि थप्पड़ कांड के बाद एक्टर ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया. वहीं कुछ का कहना है कि अनस राशिद ने साल 2017 में निकाह करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कहा. बता दें, एक्टर की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रही है, अनस का 14 साल छोटी लड़की से निकाह भी खूब चर्चाओं में रहा था. अब एक्टर ग्लैमर वर्ल्ड से दूर, सोशल मीडिया से दूर अपने परिवार के साथ सादा जीवन जी रहे हैं. 

Trending news