Tv Actress: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की इस एक्ट्रेस ने भी फेस किया कास्टिंग काउच! बोलीं- पहली बार...
Advertisement
trendingNow11709371

Tv Actress: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की इस एक्ट्रेस ने भी फेस किया कास्टिंग काउच! बोलीं- पहली बार...

Karishma Tanna Tv Shows and Movies: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही के इंटरव्यू में कास्टिंग काउच पर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया, वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं...!

करिश्मा तन्ना

Karishma Tanna on Casting Couch: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'स्कूप' को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. हंसल मेहता की कंट्रोवर्शियल टॉपिक पर बनी वेब सीरीज स्कूप को लेकर एक्ट्रेस जमकर प्रमोशन्स के लिए कई इंटरव्यू में हिस्सा ले रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर करियर और कास्टिंग काउच पर भी बात की है. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Tv Shows) ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने भी इसका सामना किया है. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर क्या कहा है.

कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं करिश्मा तन्ना!

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Movies) ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर भी बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह भी एक बार इसका सामना कर चुकी हैं. करिश्मा तन्ना ने साथ ही कहा वह इसपर कोई बात नहीं करना चाहती हैं. लेकिन हां, एक बार उन्होंने फेस किया तो वह वहां से निकल गईं तो ज्यादा तो नहीं फेस किया लेकिन पहली बार एक्सपीरियंस हुआ था. करिश्मा तन्ना से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें वह अफेक्ट किया, तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- नहीं, क्योंकि वह वहां से निकल गई थीं, इसलिए उसने उन्हें मजबूत बनाया. 

करिश्मा तन्ना का वर्कफ्रंट 

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Instagram) की प्रोफेशनल लाइफ की तरफ देखें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी. फिर करिश्मा कुसुम, नागिन 3, बाल वीर, विरासत, कयामत की रात, नागार्जुन: एक योद्धा जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बिग बॉस 8, नच बलिए 7, झलक दिखला जा 7, खतरों के खिलाड़ी 10 जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है. करिश्मा तन्ना ने फिल्म ग्रेंड मस्ती, संजू भी काम किया है. अब एक्ट्रेस जल्द ही स्कूप वेब सीरीज में एक सीरियस किरादर में नजर आने वाली हैं.

Trending news