Advertisement
trendingPhotos1488235
photoDetails1hindi

Ayesha Singh Photos: 'सई' ने बेडरूम में खिंचवा लीं ऐसी फोटोज, अदाएं देख हक्के-बक्के रह जाएंगे 'विराट'

Ayesha Singh Photos Viral: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) की बेडरूम फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आयशा सिंह (Ayesha Singh Photos) की अदाओं के दीवाने फैंस बार-बार उनकी नई तस्वीरों को देख रहे हैं. 

1/5

'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) की नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. आयशा सिंह (Ayesha Singh New Photos) नई फोटोज में बेडरूम में बिस्तर पर बैठकर ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं. टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh New Look) का यह अंदाज देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं हम सबकी चहेती आयशा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें. 

2/5

'गुम है किसी के प्यार में' की सई ने अपने बेडरूम से लेटेस्ट फोटोज शेयर कर दी हैं. सई यानी आयशा (Ayesha Singh) की नई तस्वीरों को देखकर नेटीजन्स के साथ-साथ विराट चव्हाण भी हक्का-बक्का रह जाएगा. आयशा सिंह (Ayesha Singh) लेटेस्ट फोटो में पिंक कलर का सूट यानी कुर्ता-प्लाजो पहने दिखाई दी रही हैं. एक्ट्रेस ने कमर पर सीपियों वाली बैल्ट कैरी की है. लेटेस्ट फोटोज में सई यानी आयशा का लुक बेहद बदला बदला दिख रहा है. 

3/5

'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों सई (Ayesha Singh) विराट के साथ नहीं दिखाई दे रही हैं. सई-विराट का अधूरा रोमांस सीरियल के फैंस को बेहद ज्यादा परेशान कर रहा है. सई और विराट की जोड़ी के फैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं. 

4/5

सई जोशी और विराट चव्हाण की लवस्टोरी दर्शकों की हमेशा से फेवरेट रही है. पत्रलेखा का दोनों के बीच में आना फैंस को कभी भी नहीं पसंद आया है. आज भी जब विराट-पत्रलेखा के साथ दिखाई देता है तो सई-विराट के फैंस नाराज हो जाते हैं. 

5/5

इन्हीं सब के बीच सई यानी आयशा सिंह (Ayesha Singh) की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर वायरल होकर धमाल मचा दिया है. सई के बेडरूम फोटोज देखकर एक्ट्रेस के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़