Advertisement
trendingPhotos1517015
photoDetails1hindi

TV Actress: न वेब सीरीज न टीवी शो और न ही कोई फिल्म! सिर्फ इंस्टाग्राम पर नजर आ रही हैं ये हसीना

Krystle D'Souza Bold Photos: टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिन्होंने कुछ साल पहले कई हिट शो दिए लेकिन उसके बाद से उन्हें लोग न ही किसी टीवी शो में देख पाते हैं, न किसी वेब सीरीज में और न ही किसी फिल्म में. ये एक्टर्स सिर्फ इंस्टाग्राम पर, अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए पाए जाते हैं. इसी ही एक हसीना हैं क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) जो टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' (Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai) के लिए फेमस हैं. क्रिस्टल की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं...

'एक हजारों में मेरी बहना है' शो के लिए फेमस हैं क्रिस्टल डिसूजा

1/5
'एक हजारों में मेरी बहना है' शो के लिए फेमस हैं क्रिस्टल डिसूजा

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, हम यहां एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) की बात कर रहे हैं. क्रिस्टल वैसे तो एक बहुत पुरानी टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन उनको फेम टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिला था जिसमें उनके साथ करण टैकर (Karan Tacker), निया शर्मा (Nia Sharma) और कुशल टंडन (Kushal Tandon) ने अहम भूमिका निभाई थी. 

इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं क्रिस्टल

2/5
इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं क्रिस्टल

क्रिस्टल डिसूजा आखिरी बार ब्रह्मराक्षस शो में नजर आई थीं जो 2017 में ऑन-एयर हुआ था. उसके बाद से एक्ट्रेस को किसी टीवी शो में नहीं देखा गया है. आपको बता दें कि क्रिस्टल को शोज और फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर देखा जाता है; एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. 

एक्ट्रेस ने गोवा में मनाया न्यू ईयर

3/5
एक्ट्रेस ने गोवा में मनाया न्यू ईयर

बता दें कि तमाम स्टार्स की तरह क्रिस्टल डिसूजा भी न्यू ईयर के लिए मुंबई से बाहर गई थीं। एक्ट्रेस ने इस साल नए साल का स्वागत गोवा में किया था. यह सभी तस्वीरें गोवा की ही हैं. यहां आप क्रिस्टल को एक बेहद हॉट आउटफिट में देख सकते हैं. 

क्रिस्टल ने पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें

4/5
क्रिस्टल ने पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें

क्रिस्टल डिसूजा की इस फोटो में आप उनकी हॉट ड्रेस को पूरी तरह से देख सकते हैं. एक्ट्रेस की इस हाई-स्लिट ड्रेस में वो बहुत हॉट लग रही हैं और इस ड्रेस के सेंटर में भी एक होल है. इस सेक्सी ड्रेस के नेक की डिजाइन भी काफी अलग है. 

हाई-स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाए सेक्सी लेग्स

5/5
हाई-स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाए सेक्सी लेग्स

इस फोटो में आप क्रिस्टल डिसूजा को अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं. क्रिस्टल धूप में, समुंदर के किनारे खड़ी हुई हैं और काफी हॉट पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज को फैंस ने बहुत पसंद किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़