Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Parmar Pregnant: सोनोग्राफी में दिखाई बेबी की झलक, दिशा और राहुल वैद्य जल्द बनेंगे पैरेंट्स

Disha Parmar and Rahul Vaidya Announced Pregnancy: दिशा परमार और राहुल वैद्य जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहे हैं और ये खुशखबरी अब दोनों ने मिलकर फैंस के साथ शेयर कर दी है.

दिशा-राहुल के घर गूंजेगी किलकारियां

1/5
दिशा-राहुल के घर गूंजेगी किलकारियां

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने दो साल पहले धूमधाम से शादी की और अब उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली है. दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं और फैंस के साथ उन्होंने ये गुड न्यूज शेयर कर दी है वो भी बेहद ही खास अंदाज में.

सोनोग्राफी रिपोर्ट की शेयर

2/5
सोनोग्राफी रिपोर्ट की शेयर

दोनों ने इंस्टाग्राम पर सोनाग्राफी रिपोर्ट के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया जिसमें उनका बेबी दिशा के पेट में खूब हलचल करता दिख रहा है. दिशा परमार और राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी खुशियों को शेयर किया. पहली तस्वीर में दिशा और राहुल दोनों साथ दिख रहे हैं.

बेबी की दिखाई झलक

3/5
बेबी की दिखाई झलक

इनके चेहरे खुशी से खिले हैं ब्लैक कलर में ट्विन कर रहे इस कपल ने स्पेशल अंदाज में इस खुशखबरी को शेयर किया. दिशा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वही राहुल हाथ में बोर्ड लेकर खड़े हैं जिस पर लिखा है मम्मी एंड डैडी. वहीं इसकी अगली ही स्लाइड में सोनोग्राफी में इनके होने वाले बेबी की झलक दिख रही है.

लोग दे रहे शुभकामनाएं

4/5
लोग दे रहे शुभकामनाएं

तीसरी पोस्ट में सोनोग्राफी में बेबी हलचल करता दिख रहा है. जिसक बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला चल निकला. जैस्मिन भसीन, भारती सिंह, मौनी रॉय, अली गोनी, नकुल मेहता ने इन्हें मुबारकबाद दी है.

2021 में हुई थी शादी

5/5
2021 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई, 2021 को शादी की थी जो मुंबई में खूब धूमधाम से हुई. राहुल ने सालों पहले इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था जिसके बाद ही उन्हें असल पहचान मिली तो वहीं राहुल वैद्य फिर से लाइमलाइट में तब आए थे जब वो बिग बॉस में पहुंचे. शो में उन्होंने दिशा परमार को प्रपोज किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़