Advertisement
photoDetails1hindi

Shraddha Arya ने बिकिनी पहन समंदर किनारे उड़ाई रेत, बोले यूजर्स- प्रीता के संस्कार बिगड़ रहे हैं’

Shraddha Arya Beach Vacation: श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर अपने बीच वेकेशन की शानदार झलक दिखाई है. तस्वीरों में जहां कुछ लोग प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो उन्हें बिकिनी पहनने पर ताना देने से भी नहीं चूके.

श्रद्धा आर्या का बोल्ड अवतार

1/5
श्रद्धा आर्या का बोल्ड अवतार

श्रद्धा आर्या टीवी पर जितना संस्कारी किरदार निभाती हैं असल जिंदगी में वो उतनी ही बोल्ड हैं और इस बात को वो तब-तब साबित कर देती हैं जब-जब वेकेशन के लिए जाती हैं. एक बार फिर वो बीच वेकेशन पर हैं जहां वो दिल खोलकर इन्जॉय कर रही हैं और इसका सबूत हैं ये तस्वीरें.

बीच वेकेशन पर श्रद्धा आर्या

2/5
बीच वेकेशन पर श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या अपने वेकेशन पर ब्लैक बिकिनी पहने समंदर पर रेत किनारे चिल करती नजर आ रही हैं. नीला समंदर और सफेद रेत और उस पर श्रद्धा आर्या के ये दिलकश अंदाज तो फिर फैंस हसीना के दीवाने कैसे ना बने. श्रद्धा के चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ब्लैक बिकिनी में दिखाई अदाएं

3/5
ब्लैक बिकिनी में दिखाई अदाएं

हालांकि ऐसों की भी कोई कमी नहीं जिन्होंने श्रद्धा क इस लुक पर उन्हें ट्रोल किया और खूब ताने भी दे दिए. एक यूजर ने लिखा – प्रीता के संस्कार बिगड़ रहे हैं वहीं दूसरे ने कमेंट किया- आप साड़ी में ही अच्छी लगती हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी. शो में क्या दिखाते हैं और रीयल लाइफ में क्या हैं.

बीच पर रेत से खेलीं श्रद्धा आर्या

4/5
बीच पर रेत से खेलीं श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य सीरियल में प्रीता नाम का किरदार काफी समय से प्ले कर रही है और उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. फिलहाल ये शो काफी चर्चा में है वो भी जनरेशन लीप के चलते जिसके कारण कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन श्रद्धा अभी भी शो का हिस्सा हैं.

पति संग वेकेशन पर श्रद्धा

5/5
पति संग वेकेशन पर श्रद्धा

फिलहाल शो से ब्रेक लेकर श्रद्धा जा पहुंची हैं पति संग वेकेशन पर मालदीव में जहां के फाइव स्टार रिसोर्ट में वो अपनी छुट्टियों को यादगार बना रही हैं. प्रीता अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. फिर चाहे बोल्डनेस की वजह से या फिर वजन को लेकर लोग बॉडी शेमिंग करने से नहीं चूकते.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़