Advertisement
trendingPhotos1571496
photoDetails1hindi

Nia Sharma ने वैलेंटाइन डे पर शेयर की ऐसी तस्वीरें, फिर लोगों से पूछ लिया- 'हो गया प्यार तो...'

 Nia Sharma New Photo: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Valentine's Day Post) ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने फैंस के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों से ज्यादा लोगों का ध्यान पोस्ट के कैप्शन पर जा रहा है. 

 

वैलेंटाइन डे के मौके पर शेयर की तस्वीरें

1/5
वैलेंटाइन डे के मौके पर शेयर की तस्वीरें

हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें कि आज वैलेंटाइन डे के मौके पर निया ने पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा कि लोग भी कन्फ्यूज हो रहे हैं. 

 

पिंक कलर में लगीं कमाल

2/5
पिंक कलर में लगीं कमाल

वहीं, बात करें निया के इस फ्रेश लुक की तो उन्होंने एक ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ पिंक कलर का फुल स्लीव टॉप पहना था. सॉफ्ट कर्ल, मिनिमल मेकअप और मैचिंग पिंक कलर की हील्स के साथ निया ने अपने वैलेंटाइन लुक को पूरा किया था. 

 

निया पर दिल हारे फैंस

3/5
निया पर दिल हारे फैंस

निया शर्मा ने अपनी तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'अगर प्यार हो गया तो...' अब लोग भी उनके कैप्शन का जवाब दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'प्यार हो ही गया हमें आपसे'.

 

लोगों ने किया पसंद

4/5
लोगों ने किया पसंद

एक और यूजर ने निया शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हमें पता है कि आपका फेवरेट रंग पिंक है. अब मेरा भी फेवरेट है'. खैर, निया की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही मिनटों पहले शेयर की गईं एक्ट्रेस की इन फोटोज पर लगभग 8 हजार लाइक्स आ चुके हैं. 

 

इतने हैं फॉलोअर्स

5/5
इतने हैं फॉलोअर्स

आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसी वजह से उनका हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़