Sarabhai vs Sarabhai फेम इस एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में गई जान, 32 साल की उम्र में हुआ निधन
Advertisement

Sarabhai vs Sarabhai फेम इस एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में गई जान, 32 साल की उम्र में हुआ निधन

TV Actress Death: कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का निधन हो गया और अब टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आ रही है. 'साराभाई वर्सज साराभाई' (Sarabhai vs Sarabhai) फेम इस एक्ट्रेस का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया...

Sarabhai vs Sarabhai फेम इस एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में गई जान, 32 साल की उम्र में हुआ निधन

Vaibhavi Upadhyaya Death in Car Accident: टीवी इंडस्ट्री को पिछले कुछ दिनों में कई बड़े झटके मिल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही एक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की डेड बॉडी उनके मुंबई वाले घर में मिली और अब एक और बड़ी टीवी और फिल्म एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई है. बता दें कि साराभाई वर्सज साराभाई (Sarabhai vs Sarabhai) में 'जैस्मिन' (Jasmine) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभावी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है. एक्ट्रेस के निधन की खबर को उनके इस फेमस शो के प्रोड्यूसर ने कन्फर्म किया है. शो में 'मोनिशा' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने भी शोक जताया है. वैभावी उपाध्याय के साथ ऐसा क्या हुआ है, उनके परिवार की स्थिति कैसी है और एक्सीडेंट के डिटेल्स क्या हैं, आइए सबकुछ जानते हैं... 

Sarabhai vs Sarabhai फेम इस एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में गई जान

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, 'साराभाई वर्सज साराभाई' की 'जैस्मिन' उर्फ वैभावी उपाध्याय का निधन हो गया है. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि वैभावी अपने होने वाले पति के साथ हिमाचल में छुट्टियां मना रही थीं जब उनके साथ यह सड़क दुर्घटना हुई है. खबरों का यह कहना है कि हिमाचल की घाटी में जब उनकी कार यू-टर्न ले रही थी तो खाई में गिर गई जिसके चलते एक्ट्रेस की मौत हो गई. उनके मंगेतर की हालत अभी भी गंभीर है. 

Vaibhavi Upadhyaya ने Deepika Padkone संग किया है काम 

बता दें कि वैभावी उपाध्याय सिर्फ 32 साल की थीं जब उनका निधन हुआ. 'साराभाई वर्सज साराभाई' के प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया (JD Majethia) के अनुसार उनकी डेड बॉडी को मुंबई लाया जा रहा है और आज सुबह 11 बजे उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा; चंडीगढ़ से उनका परिवार भी मुंबई पहुंच रहा है. इस दुखद कहर पर टीवी एक्टर्स शोक जता रहे हैं और वैभावी की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं.

बता दें कि वैभावी उपाध्याय ने 'साराभाई' के साथ-साथ कई और सीरियल्स में काम किया है, इतना ही नहीं, वैभवी ने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में भी अहम भूमिका निभाई है.

Trending news