क्या पहले से तय होती है Big Boss की स्क्रिप्ट, Shakti Kapoor ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11908228

क्या पहले से तय होती है Big Boss की स्क्रिप्ट, Shakti Kapoor ने किया बड़ा खुलासा

Shakti Kapoor Reveals Facts about Bigg Boss: पॉडकास्ट के दौरान शक्ति कपूर ने बताया कि मैं बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह लड़ाई-झगड़ा नहीं कर सकता था इसलिए शो के दौरान मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया था.

क्या पहले से तय होती है Big Boss की स्क्रिप्ट, Shakti Kapoor ने किया बड़ा खुलासा

Shakti Kapoor in Bigg Boss: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17)  15 अक्टूबर से टेलिकास्ट किया जाएगा. बिग बॉस के चाहने वालों को शो का बेसब्री से इंतजार है इस बीच बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा रहे शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. एक पॉडकास्ट में आए शक्ति कपूर ने बिग बॉस से जुड़े अपने अनुभव बताए हैं, साथ ही इस सीक्रेट से भी पर्दा उठाया है कि यह रियलिटी शो स्क्रिप्टेड होता है या नहीं ?

शक्ति कपूर बोले, ‘बाकी कंटेस्टेंट की तरह में चीख चिल्ला नहीं सकता था’ 

पॉडकास्ट के दौरान शक्ति कपूर ने बताया कि मैं बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह लड़ाई-झगड़ा नहीं कर सकता था इसलिए शो के दौरान मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया था. शक्ति ने पॉडकास्ट के दौरान ये भी बताया कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान वे हर समय अपने परिवार की तस्वीर साथ जरूर रखते थे. आप आपको बताते हैं उस सवाल का जवाब जो सबसे ज़्यादा पूछा जाता है और शक्ति से भी पूछा गया कि क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है ? इस सवाल के जवाब में शक्ति ने कहा, 'बिलकुल भी नहीं'. 

बिग बॉस 17 में दिखाई देंगे कपल्स 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे बिग बॉस के 17वें सीजन में कई कपल्स दिखाई देंगे. वहीं, कुछ सिंगल कंटेस्टेंट्स भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस बार - अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, खुशी-मोहित चौधरी, ईशा मालवीय-अभिषेक कुमार की जोड़ी दिखाई देगी. आपको बता दें कि बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था उनके बाद इसे अमिताभ बच्चन और फिर शिल्पा शेट्टी भी होस्ट कर चुकीं हैं. शिल्पा शेट्टी के बाद फाइनली बिग बॉस को होस्ट करने की ज़िम्मेदारी सलमान खान को दी गई जिसके बाद से वे इस शो के मोस्ट पॉपुलर होस्ट बने हुए हैं.

Trending news