Shraddha Arya Pregnant: शादी के एक साल बाद प्रेग्नेंट हुईं श्रद्धा आर्या? नई फोटोज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement

Shraddha Arya Pregnant: शादी के एक साल बाद प्रेग्नेंट हुईं श्रद्धा आर्या? नई फोटोज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Kundali Bhagya फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने एक साल पहले, 2021 में एक नेवी ऑफिसर, राहुल नागल (Rahul Nagal) से शादी की थी. शादी के एक साल बाद क्या श्रद्धा प्रेग्नेंट हो गई हैं? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज...

Shraddha Arya Pregnant: शादी के एक साल बाद प्रेग्नेंट हुईं श्रद्धा आर्या? नई फोटोज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Pregnant Shraddha Arya Flaunts Baby Bump: श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) एक बेहद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्हें इंडस्ट्री के टॉप कलाकारों में गिनना गलट नहीं होगा! श्रद्धा काफी समय से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनके सभी शोज सुपरहिट रहे हैं. फिलहाल, श्रद्धा शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में नजर आ रही हैं और इस शो में उनके किरदार को लोगों से बहुत प्यार मिला है. श्रद्धा आर्या काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं; बता दें कि एक्ट्रेस ने एक साल पहले, नवंबर, 2021 में एक भारतीय नेवी ऑफिसर, राहुल नागल (Shraddha Arya Husband Name Rahul Nagal) से शादी की थी. शादी के एक साल बाद अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं. श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं?

शादी के एक साल बाद प्रेग्नेंट हुईं Shraddha Arya?

'कुंडली भाग्य' में मेन लीड निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनकी वहां काफी फैन फॉलोइंग है. श्रद्धा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं. श्रद्धा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं कि क्या वो वाकई मां बनने वाली हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

नई फोटोज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

श्रद्धा आर्य इन फोटोज में पीले रंग के सूट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इन फोटोज में एक्ट्रेस सच में प्रेग्नेंट नहीं हैं, वो अपने सीरियल में प्रेग्नेंसी ट्रैक की शूटिंग कर रही हैं. श्रद्धा के साथ इन फोटोज में उनके 'कुंडली भाग्य' को-स्टार, शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) भी दिखाई दे रहे हैं. श्रद्धा को कई बार शादी के बाद उनके बढ़े हुए वेट के लिए भी ट्रोल किया गया है और तब भी उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ी थीं. बता दें कि फिलहाल श्रद्धा प्रेग्नेंट नहीं हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news