Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीशर्ट के बजाय पहना दिया फ्रॉक, चंपक चाचा ने लगा दी जेठालाल की क्लास!
Advertisement
trendingNow11675881

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीशर्ट के बजाय पहना दिया फ्रॉक, चंपक चाचा ने लगा दी जेठालाल की क्लास!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुछ ना कुछ गड़बड़ होती ही रहती है. लेकिन एक बड़ी गड़बड़ तब हो गई जब जेठालाल अमेरिका से बापूजी के लिए ऐसा गिफ्ट लाए जिसके लिए उन्हें लेने के देने ही पड़ गए.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Funny Video: जेठालाल के ग्रहों की दशा तो आप जानते ही हैं. वो करने जो जाते हैं वो कभी होता ही नहीं बल्कि होता उससे कुछ उलट ही है जो उन्हें भारी पड़ जाता है. इन दिनों कार को लेकर जो हाहाकार मचा वो तो आपने देखा ही. बबीता जी को कार का ईनाम मिला लेकिन जेठालाल ने जो गड़बड़ मचाई वो देख हर किसी को खूब मजा आया. ऐसी ही एक गड़बड़ जेठालाल (Jethalal) ने चंपक चाचा (Champak Chacha) जी के साथ की थी. 

जब बापूजी ने पहनी फ्रॉक
एक खास एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल को रामसंग कंपनी की तरफ से अमेरिका जाने को मिलता है. जब वहां से वो लौटते हैं तो बापूजी के लिए टीशर्ट लेकर आते हैं. वो बापूजी को टीशर्ट देकर ट्राई करने को कहते हैं. बापूजी कमरे में टीशर्ट बदलने चले जाते हैं कि तभी जेठालाल से मिलने के लिए सोसायटी वाले आ जाते हैं. इतने में बापूजी भी आ जाते हैं लेकिन टीशर्ट के बजाय उन्हें टॉप पहने देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं. 

गलती से आ गई टीशर्ट की जगह फ्रॉक
बापूजी को देखकर जहां अय्यर जोर जोर से हंसने लगता है तो वहीं चंपक चाचा सहम जाते हैं और ऐसी टीशर्ट लाने के लिए जेठालाल को जमकर डांटते हैं लेकिन तभी कोमल भाभी बताती हैं कि ये टीशर्ट है ही नहीं बल्कि ये फ्रॉक है. हुआ ये कि अमेरिका से जेठालाल ने खरीदी तो टीशर्ट ही थी लेकिन वो एक्सचेंज हो गया और उनके पास किसी और की फ्रॉक आ गई और इसके चलते सबके सामने चंपक चाचा को फजीहत का सामना करना पड़ा. 

खैर ये कोई नई बात नहीं हैं जब जेठालाल की साढे साती उन पर यूं भारी पड़ी हो. बल्कि ऐसे अनचाहे हादसे तो अक्सर उनके साथ होते ही रहते हैं.   

यह भी पढ़ें- Ponniyin Selvan 2 में Aishwarya Rai की फीस सुनकर नहीं होगा कानों पर यकीन, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी तोड़ रहा है रिकॉर्ड्स!

 

Trending news