Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोडा शॉप ही नहीं 2-2 रेस्टोरेंट के मालिक हैं अब्दुल, इस मजबूरी में लिया बिजनेस करने का फैसला
Advertisement
trendingNow11638063

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोडा शॉप ही नहीं 2-2 रेस्टोरेंट के मालिक हैं अब्दुल, इस मजबूरी में लिया बिजनेस करने का फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Abdul Life Story: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जितने भी कलाकार हैं वो काफी अमीर हैं और इस लिस्ट में आपके प्यारे अब्दुल का नाम भी शामिल है. जिसे 15 सालों से एक्टर शरद सांकला निभाते आ रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Abdul:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जितने भी किरदारों को कलाकार निभा रहे हैं वो रीयल लाइफ में काफी अमीर हैं और खुद का बिजनेस भी चला रहे हैं. इस कड़ी में हमारे अब्दुल मियां भी पीछे नहीं हैं. जी हां...पिछले 15 सालों से शो में शरद सांकला अब्दुल का किरदार निभाते आ रहे हैं और उन्हें अब इसमें काफी पसंद भी किया जा रहा है. शो में वो भले ही सोडा शॉप चलाते दिखते हैं लेकिन असल जिंदगी में उनके खुद के दो-दो रेस्टोरेंट हैं. 

फिल्मों से हुई करियर की शुरुआत
साल 1990 में फिल्म वंश में एक छोटा सा किरदार निभाकर शरद सांकला ने अपने करियर का आगाज किया था. रोल छोटा था लिहाजा उन्हें सिर्फ 50 रूपए कमाई के तौर पर मिले थे. लेकिन इस कॉमिक रोल में उन्हें काफी नोटिस किया गया. लिहाजा उन्हें आगे भी इस तरह के रोल ऑफर होने लगे. वो कभी वॉचमैन का किरदार निभाते दिखे तो कभी चार्ली चैपलिन का और हर बार ही उन्हें काफी पसंद भी किया गया. 

fallback

बेरोजगार रहने के बाद यूं खुली किस्मत 
साल 2000 से लेकर 2007 तक शरद सांकला बेरोजगार रहे. तब उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का मन बना लिया था. लेकिन 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो उन्हें ऑफर हुआ और वो अब्दुल बनकर छा गए. इस शो से वो 15 सालों से जुड़े हैं और उन्हें अच्छी खासी फीस भी मिलती हैं. इसी की बदौलत उन्होंने बिजनेस में भी इनवेस्ट किया और वो आज भले ही स्क्रीन पर सोडा बेच रहे हों लेकिन रीयल लाइफ में वो दो-दो रेस्टोरेंट के मालिक भी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि उन्होंने बड़े ही सोच विचार के बाद रेस्टोरेंट खोला था. उनके मुताबिक टीवी शो कभी भी बंद हो जाते हैं ऐसे में एक स्थायी इनकम का होना जरूरी है. यही वजह है कि उन्होंने बिजनेस में इनवेस्ट किया है.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news