Taarak Mehta Ka Ooltha Chashmah: कुछ लोगों को मिल रहा अच्छा ट्रीटमेंट..‘रोशन भाभी’ ने खोली शो के अंदर की पोल
Advertisement
trendingNow11697126

Taarak Mehta Ka Ooltha Chashmah: कुछ लोगों को मिल रहा अच्छा ट्रीटमेंट..‘रोशन भाभी’ ने खोली शो के अंदर की पोल

Taarak Mehta Ka Ooltha Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रोशन भाभी ने इस वक्त शो के मेकर्स को पूरी तरह से घेर रखा है. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया सारी पोल ही खुल गई है.

Taarak Mehta Ka Ooltha Chashmah: कुछ लोगों को मिल रहा अच्छा ट्रीटमेंट..‘रोशन भाभी’ ने खोली शो के अंदर की पोल

TMKOC Jennifer Mistry Bansiwal: जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल जो शो में रोशन भाभी का किरदार निभाती रही हैं उन्होंने शो के मेकर्स के खिलाफ ना सिर्फ गंभीर आरोप लगाए बल्कि एक के बाद एक वो कई खुलासे भी कर रही हैं. अब उनमें कितनी सच्चाई है वो तो समय ही बताएगा लेकिन जेनिफर के मुताबिक शो के सेट पर महज 3-4 कलाकारों को ही अच्छा ट्रीटमेंट मिलता है बाकि सभी के साथ खूब भेदभाव होता है लेकिन इस बारे में सभी ने चुप्पी साधी हुई है. 

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में जेनिफर ने अपने साथ हुए कुछ इंसीडेंट के बारे में रिवील किया तो साथ ही सेट पर कलाकारों के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर भी बात की. उनके मुताबिक 2-4 कलाकारों को छोड़ दें तो सभी के साथ खूब भेदभाव हो रहा है लेकिन हर किसी को काम बचाने की चिंता है लिहाजा चुप हैं. इसके अलावा जेनिफर ने बताया कि किस तरह प्रोडक्शन की तरफ से उनकी सैलरी को रोककर उन्हें परेशान किया जाता रहा है. खासतौर से उन्होंने सोहेल रमानी को लेकर अपनी भड़ास निकाली. 

अक्टूबर में रोकी गई सैलरी
जेनिफर ने बताया कि अक्टूबर में उन्हें पेमेंट ही नहीं दी गई जब पूछा गया तो उन्हें सोहेल रमानी से बात करने को कहा गया. लेकिन वो पहले असित मोदी से मिली जहां से भी कोई बात नहीं बनी. आखिर में उन्हें सोहेल से ही बात करनी पड़ी. बात करने पर आधे घंटे सैलरी आने की बात कही गई लेकिन जब रोकने का कारण पूछा गया तो उन्होंने साफ साफ कहा कि प्रोडक्शन वालों से ऐसे बात नहीं करना, प्रोडक्शन ऊपर है और एक्टर नीचे. इसके अलावा जेनिफर ने बताया कि उनके भाई की डेथ के बाद भी उन्हें पैसे देने पर काफी कुछ सुनाया गया था. 

असित मोदी पर लगाए हैं आरोप
आपको बता दें कि जेनिफर ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं उनके मुताबिक वो पिछले 15 सालों से काफी कुछ सहन कर रही हैं लेकिन मार्च में जब उन्होंने छुट्टी मांगी तो उनके साथ काफी बुरा सलूक किया गया. लिहाजा तब से अब तक वो सेट पर भी नहीं लौटी हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: मैं यूथ के लिए बुरा उदाहरण, शायद कोई मुझे स्वीकार नही करेगा...उर्फी का खूब छलका दर्द

 
   

Trending news