नशे में शादी करने वाली इस एक्ट्रेस ने तलाक लेने की भी कर ली थी तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसे बदल गई जिंदगी!
Advertisement
trendingNow11656546

नशे में शादी करने वाली इस एक्ट्रेस ने तलाक लेने की भी कर ली थी तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसे बदल गई जिंदगी!

Aishwarya Sakhuja Career: सास बिना ससुराल फेम ऐश्वर्या सखूजा ने शादी के कुछ साल बाद ही तलाक का फैसला ले लिया था लेकिन उनकी जिंदगी में फिर कुछ ऐसा हुआ कि सब बदल गया.

 

ऐश्वर्या सखूजा

Aishwarya Sakhuja on Divorced: एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) को पहचान ‘सास बिना ससुराल’ सीरियल से मिली थी. इस शो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया और वो काफी पॉपुलर हो गईं लेकिन इसके बाद भी वो कई शो का हिस्सा तो बनीं लेकिन उन्हें वैसी पहचान फिर दोबारा ना मिल सकी. खैर आज हम उनके करियर नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में एक दिलचस्प बात बताएंगे. क्या आप जानते हैं कि शादीशुदा इस एक्ट्रेस ने अपने इस रिश्ते को खत्म करने की ठान ली थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इनकी जिंदगी ही बदल गई.

तलाक का ले लिया था फैसला
खुद ऐश्वर्या सखूजा ने इस पर बात की थी और बताया था कि वो अपनी शादीशुदा जिदगी में तालमेल नहीं बैठा पा रही थीं. जबकि वो अपने पति से खूब प्यार भी करती थीं. इसक बावजूद उनकी बनी नहीं. लिहाजा दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. लेकिन फिर उन्होंने रिश्ते को एक मौका देने के बारे में सोचा और सब कुछ छोड़कर पति के साथ वेकेशन पर निकल गईं. उन्हें लगा था कि शायद इससे दोनों के बीच बेहतर तालमेल बैठेगा और ऐसा ही हुआ. बाली वेकेशन पर इस कपल की मुलाकात एक ज्योतिषी से हुई और सब बदल गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ROHITA (@rohitnag9)

ज्योतिषी ने दिखाया दोनों के बीच का प्रेम
ऐश्वर्या सखूजा के मुताबिक उस ज्योतिषी ने ही उन्हें अहसास कराया कि उनके बीच कितना प्यार है और उन्हें किसी और की जरूरत जिंदगी में नहीं है. बस फिर क्या था वो जादू की तरह काम कर गया और दोनों फिर से साथ आ गए. इस बात को 8 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी दोनों मजबूती के रिश्ते में बंधे हैं. वैसे इनकी शादी से जुड़ा किस्सा भी मजेदार है. ऐश्वर्या के मुताबिक अपनी शादी उन्होंने नशे में की थी. दरअसल, फेरों के अलावा ये कपल पूरे तीन दिन नशे में रहा. वहीं ऐश्वर्या के मुताबिक वो शुरुआत से ही इस रिश्ते को लेकर श्योर नहीं थीं.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

   

Trending news