ये हैं Agra के सबसे बेस्ट कैफे पॉइंट, अपने पार्टनर को ला सकते हैं यहां
Advertisement

ये हैं Agra के सबसे बेस्ट कैफे पॉइंट, अपने पार्टनर को ला सकते हैं यहां

Agra Best Cafe: आगरा के ताज नगरी फेस वन में स्थिति टी लाउंज फाइव स्टार कैफे है. ये कपल्स के लिए काफी अच्छा माना गया है. यहां पर कपल्स डेट पर आते हैं और अपने पार्टनर को बेहतरीन डिसों का स्वाद चखाते हैं.

टी लाउंज कैफे, आगरा

Best couple: मोहब्बत का शहर कहा जाने वाला आगरा कपल्स के लिए काफी अच्छा माना जाता है. यहां पर कपल्स के घूमने के लिए बहुत सारी जगह है तो इसके साथ ही साथ कई ऐसे कैफे भी हैं, जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर भी जा सकते हैं. यहां की खूबसूरती आप की डेट में चार चांद लगा देंगी. यहां पर लोग फोटो खींचाना और अपने पार्टनर के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं.

बेलेव्यू कैफे
आगरा वैसे तो ताजमहल के लिए दुनिया भर में जाना जाता है मगर यहां पर बेलेव्यू रेस्टोरेंट कपल्स के लिए सबसे अच्छा माना जाता है. कहते हैं कि ये रेस्टोरेंट सबसे रोमांटिक कैफे है. यहां पर इटालियन फूड आपको काफी पसंद आएंगे. ये रेस्टोरेंट आगरा के ताज ईस्ट गेट रोड पर स्थित है.

टी लाउंज
आगरा के ताज नगरी फेस वन में स्थिति टी लाउंज फाइव स्टार कैफे है. ये कपल्स के लिए काफी अच्छा माना गया है. यहां पर कपल्स डेट पर आते हैं और अपने पार्टनर को बेहतरीन डिसों का स्वाद चखाते हैं. यहां पर आपको चाय का स्वाद सबसे अलग मिलेगा. इसके साथ ही इटालियन, चाइनीस फूड भी काफी अच्छे मिलते हैं.

स्काई ग्रिल
आगरा के ताजगंज में स्थित स्काई ग्रिल कैफे काफी सुंदर बना हुआ है ये कैफे खास करके कपल्स के लिए ही बनाया गया है. यहां पर एक शांति वाला माहौल और आरामदेह माहौल आपको मिलता है क्योंकि कपल हमेशा फ्रेंडली जगह पर जाना ज्यादा पसंद करते हैं. ये जगह काफी रोमांटिक है.

द व्यू टेरेस बार एंड ग्रिल
आगरा के ईदगाह कॉलोनी में स्थित द यू टेरेस बार एंड ग्रिल फाइव स्टार रेस्टोरेंट में एक है. यहां पर कपल अपना समय बिताना ज्यादा पसंद करते हैं. ये ताजमहल और लाल किले जैसी बेस्ट जगहों में से एक है. यहां का खाना भी काफी स्वादिष्ट है.

नमक कैफे
यदि आप अपने कपल्स के साथ थोड़ा बहुत डांस या इंजॉय करना चाहते हैं तो साल्ट कैफे किचन एंड बार सबसे अच्छी जगह होगी. कैफे का सुंदर इंटीरियर, डिजाइन आपके माहौल को बदल कर रख देगा. ये कैफे आगरा के ताजगंज के पास स्थित है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news