Dandiya Night: डांडिया के हैं शौकीन, तो हो जाएं तैयार; दिल्लीवासियों के लिए इन जगहों पर है खास इंतजाम
Advertisement

Dandiya Night: डांडिया के हैं शौकीन, तो हो जाएं तैयार; दिल्लीवासियों के लिए इन जगहों पर है खास इंतजाम

Dandiya Night: नवरात्रि के पावन दिनों में दिल्ली में कई जगहों पर डांडिया और गरबा डांस का आयोजन किया जाता है. अगर आप भी डांडिया के शौकीन हैं तो दिल्ली के इन जगहों पर आपको जरूर जाना चाहिए. यहां आपको डांस से लेकर खाने-पीने तक का बढ़िया इंतजाम मिलेगा.

फाइल फोटो

Delhi Dandiya Night: नवरात्रि का त्योहार पूरे देशभर में मनाया जा रहा है. इस दौरान मां दुर्गा के भक्त मां की आराधना करते हैं. दुर्गा पूजा के दौरान देशभर में एक से बढ़कर एक खूबसूरत पंडाल लगाए जाते हैं. इन खास दिनों में भारत के शहरों को देखने के लिए दुनियाभर से पर्यटक आते हैं. इस त्योहार पर डांडिया डांस का चलन काफी पुराना है. डांडिया डांस को लेकर दिल्ली के लोगों में भी काफी क्रेज देखा जाता है. आप भी डांडिया के शौकीन हैं तो दिल्ली के इन जगहों पर जाना न भूलें.

दिल्ली हाट-जनकपुरी

नवरात्रि के दौरान दिल्ली में कई जगहों पर डांडिया डांस का आयोजन किया जाता है. दिल्ली हाट जनकपुरी उनमें से एक है. दिल्ली हाट में नॉन स्टाप डांडिया डांस का प्रोग्राम रखा गया है. जिसमें आपको अच्छे संगीत के साथ ड्रिंक्स, स्नैक्स और खाने की पूरी व्यवस्था मिलेगी. यहां जाने से पहले जान लें कि डांडिया डांस में शामिल होने के लिए एथेनिक ड्रेस कोड रखा गया है. इसके साथ यहां गरबा पंसद करने वालों के लिए भी पूरा इंतजाम हैं.

पेसिफिक डांडिया नाइट- पीतमपुरा

दिल्ली में पीतमपुरा के पास रहने वाले लोग पेसिफिक डांडिया नाइट अटेंड करने के लिए जा सकते हैं. यहां भी आपको शानदार इंतजाम मिलेगा. पेसिफिक डांडिया नाइट के लिए भी आपको एथेनिक ड्रेस की जरूरत पड़ेगी. यहां आपको अच्छे संगीत के साथ ड्रिंक्स, स्नैक्स और खाने का पूरा इंतजाम पहले से तैयार मिलेगा.

द्वारका गरबा नाइट

द्वारका गरबा नाइट में आपको पूरे 4 घंटे का लंबा वक्त मिलेगा. इसमें आप खुल का डांस कर पाएंगे. यहां भी आपके लिए खाने-पीने की पूरी व्यवस्था मिलेगी और डांस के लिए बेहतरीन संगीत मिलेगा. ये गरबा नाइट आपके यादगार साबित होगी.

इम्परफेक्टो प्रेजेंट डांडिया नाइट

जिनको लगता है कि वो काफी अच्छा डांडिया और गरबा खेल सकते हैं उनको इम्परफेक्टो प्रेजेंट डांडिया नाइट में अपना जलवा दिखाना चाहिए. यहां कुल 4 घंटे के डांडिया डांस का प्रोग्राम रखा गया है जहां आपको डांस के लिए बेहतरीन संगीत मिलेगा. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news