Flight Ticket: ट्रेन जितना सस्ता मिल रहा है फ्लाइट का टिकट, यहां मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Advertisement

Flight Ticket: ट्रेन जितना सस्ता मिल रहा है फ्लाइट का टिकट, यहां मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Travel News: फ्लाइट में बैठने के लिए अगर सस्ते टिकट का मौका देख रहे हैं तो अब टिकट बुक करने का वक्त आ गया है. अकासा एयरलाइन ट्रेन के टिकट जितनी कीमत में फ्लाइट का टिकट दे रही है. 

फ्लाइट के सस्ते टिकट

Cheaper Tickets: हर कोई आरामदायक यात्रा करना पसंद करता है. आखिर ट्रेन और बस में धक्के खाना किसे पसंद है, लेकिन हर किसी के पास इतने पैसे नहीं होते हैं कि फ्लाइट (Flight) का सफर कर सके. अब आपका फ्लाइट में घूमने का सपना पूरा हो सकता है. अकासा एयरलाइन (Akasa Airline) फ्लाइट की टिकट पर भारी डिस्काउंट दे रही है. अगर आप मुंबई और अहमदाबाद के बीच की यात्रा करना चाहते हैं, तो इस मौके का फायदा उठा सकते हैं. 

कितने का है टिकट

अकासा एयरलाइन (Akasa Airline) के टिकट के जरिए आप सस्ते में गुजरात और मुंबई की यात्रा कर सकते हैं. इस टिकट की कीमत 1950 रुपए से लेकर 2550 रुपए तक है, जबकि किसी अच्छी ट्रेन का आरामदायक सफर आपको 3-6 हजार रुपये के बीच पड़ेगा. 

कैसे करें बुकिंग

फ्लाइट के सस्ते टिकट की बुकिंग करने के लिए आपको अकासा एयरलाइन की वेबसाइट पर जाना होगा. ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नॉर्मल टिकट की तरह सारी जानकारी भरकर टिकट बुक कर सकते हैं. टिकट बुकिंग के लिए ऑनलाइन मनी ट्रांसफर करना होगा. गर ऑनलाइन बुकिंग के अलावा किसी ट्रैवल एजेंट से भी टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं. किस यात्रा की तारीख पर डिस्काउंट मिल रहा है इसकी जानकारी आप अकासा की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

जल्दी करें बुकिंग

इतना भारी डिस्काउंट मिलने की वजह से अकासा की इस फ्लाइट की टिकट बुकिंग के लिए भीड़ बड़ गई है. टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिल सकता है. इसिलए फ्लाइट की टिकट जल्दी बुक करना है. 

ऐसे मिलते हैं सस्ते फ्लाइट टिकट

फ्लाइट टिकट को लेकर ये धारणा होती है कि टिकट महंगे मिलते हैं, लेकिन अगर सही तरीकों का इस्तेमाल किया जाए तो ये टिकट सस्ते में मिल सकते हैं. एयरलाइन कंपनियां समय-समय पर सस्ते टिकट निकालती रहती है. अगर सस्ता टिकट चाहिए तो एयरलाइन टिकट की कंपनियों पर नजर रखें. 3-4 महीने पहले किसी यात्रा का टिकट बुक करेंगे तो सस्ते में मिल सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news