IRCTC Tour Offer: उठाएं IRCTC के इस ऑफर का लाभ, बस इतने रुपए में पाएं उदयपुर घूमने का मौका
Advertisement
trendingNow11328711

IRCTC Tour Offer: उठाएं IRCTC के इस ऑफर का लाभ, बस इतने रुपए में पाएं उदयपुर घूमने का मौका

Indian Tourism: अगर आप बदलते मौसम के साथ अपने मूड को भी बदलना चाहते हैं तो कहीं घूमने का प्लान सबसे बेस्ट है. यदि आपने घूमने का प्लान बना ही लिया है तो IRCTC का ये Tour Package आपका मूड भी बनाएगा और जेब खर्च भी कम करेगा.

फाइल फोटो

Indian Railway Tour Package for  Udaipur: IRCTC अपने उपभोक्ताओं के लिए एक बंपर ऑफर लेकर आया है. मात्र 5380 रुपए के खर्च पर IRCTC उदयपुर का 2 रात और 3 दिन का किफायती पैकेज लेकर आया है. इसमें आप उदयपुर सिटी की खूबसूरती का लुफ्त उठा सकते हैं. आपको बता दें कि उदयपुर में हर साल बड़ी संख्या में देश-विदेश से सैलानी आते हैं. आइये जानते हैं कि IRCTC के जिस किफायती पैकेज का यहां जिक्र हो रहा है, उसमें आपको क्या-क्या मिलने वाला है.

पैकेज का कोड, कर लें नोट

इंडियन रेलवे इन दिनों अपने उभोक्ताओं पर मेहरबान दिख रहा है और एक से बढ़कर एक शानदार टूर पैकज का लेकर आ रहा है. उदयपुर सिटी के इस सस्ते पैकेज का कोड (NJH081) अभी नोट कर लें. इस यात्रा में थोड़ा वक्त है, तो पहले इससे जुड़ी जानकारी आपको बता देते हैं. 

पहले दिन का ये है प्लान

बात आगे बढ़े, उससे पहले एक जरूरी बात हम आपको बता देते हैं कि आपको उदयपुर खुद के साधन से जाना पड़ेगा. उसके बाद टीम आपको वहां से रिसीव करके सहेलियों की बाड़ी, सिटी पैलेस और फतेह सागर लेक ले जाया जाएगी. फतेह सागर लेक में आप बोट राइडिंग का मजा भी ले सकते हैं. उसके बाद आपके ठहरने के लिए एक होटल में व्यवस्था की जाएगी. 

दूसरे दिन का ये है प्लान 

अगली सुबह आपको टीम ब्रेकफास्‍ट के बाद एकलिंगजी, हल्दीघाटी और नाथद्वारा के लिए ले जाएगी. जब आप इन तीनों जगहों को कवर कर लेंगे तो आपको वापस से ठहरने के लिए होटल में व्यवस्था मिलेगी.

तीसरे दिन का ये है प्लान 

आपको ट्रिप के अंतिम सुबह के ब्रेकफास्‍ट के बाद कुंभलगढ़ का किला दिखाया जाएगा. जिसके बाद टीम आपको वापस रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड या एयरपोर्ट जहां आप चाहेंगे वहां छोड़ देगी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news