सिर्फ 995 में विस्तारा दे रहा है फ्लाईट टिकट, अंतरराष्ट्रीय कंपनियों की भी सेल शुरू

यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए 995 रुपए से घरेलू फ्लाइट टिकट सेल शुरु किया है.

सिर्फ 995 में विस्तारा दे रहा है फ्लाईट टिकट, अंतरराष्ट्रीय कंपनियों की भी सेल शुरू
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सस्ते फ्लाइट टिकटों की सेल अब चालू हो गई हैं. घरेलू एयरलाइन विस्तारा ने इसकी शुरुआत कर दी है. अपने 5वें वर्षगांठ में विस्तारा ने अपने डोमस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइटों के लिए डिस्काउंट टिकटें देना शुरू कर दिया है. सेल के इस दौर में कई अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस भी कूद गई हैं.

955 रुपए से टिकट शुरू
विस्तारा ने ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए 995 रुपए से घरेलू फ्लाइट टिकट सेल शुरु किया है. कंपनी 1,995 प्रीमियम इकॉनमी क्लास और 5,555 बिज़नस क्लॉस की टिकटें भी बेच रही है. इसी तरह विस्तारा ने अंतरराष्ट्रीय फ्लाईटों के लिए 14,555 रुपए में टिकट की सेल शुरू की है.

अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस भी सेल में कूदीं
हॉलिडे सीजन खत्म होने से ठीक पहले कुछ अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस भी टिकटों में छूट दे रही हैं. दुबई की कंपनी एमिरेट्स 19,235 रुपए में दुबई की रिटर्न फ्लाईट ऑफर कर रही है. कंपनी मात्र 69,499 रुपए में मुंबई से अमेरिका के लिए रिटर्न फ्लाईट ऑफर कर रही है. बताते चलें कि आम दिनों में अमेरिका की रिटर्न फ्लाईट 70,000-90,000 रुपए में बेचा जाता है. इसी तरह ब्रिटिश एयरवेज भी 46,000 रुपए में मुंबई से लंदन की रिटर्न फ्लाईट ऑफर कर रही है.

टिकट खरीदने की अंतिम तारीख 
घरेलू एयरलाइंस विस्तारा ने टिकट खरीदने की अंतिम तारीख 10 जनवरी तय की है. जबकि अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस एमिरेट्स ने 20 जनवरी तक ही ये सेल जारी रखने का फैसला किया है. ब्रिटिश एयरवेज वेबसाइट के अनुसार आप सेल का लाभ 31 जनवरी तक ले सकते हैं.