लोगों ने सुबह-सुबह देख लिया भिड़ी का ऐसा पराठा, Video देख बोले- प्रभु अब तो अवतार ले लो...
Advertisement
trendingNow11844211

लोगों ने सुबह-सुबह देख लिया भिड़ी का ऐसा पराठा, Video देख बोले- प्रभु अब तो अवतार ले लो...

Bhindi Stuff Paratha Recipe: एक महिला ने नए तरीके के पराठा आविष्कार किया, जिसको देखकर कई लोग हैरान है. इस नई डिश का नाम 'भिंडी भरवां पराठा' (Bhindi Stuff Paratha) है, यह एक ऐसा मिक्सर है जिसने ऑनलाइन कम्युनिटी को अलग कर दिया.

 

लोगों ने सुबह-सुबह देख लिया भिड़ी का ऐसा पराठा, Video देख बोले- प्रभु अब तो अवतार ले लो...

Bhindi Stuff Paratha: हाल के दिनों में, कला की दुनिया में कई विशेषताएं देखी गई हैं और जो लोग अपने हुनर को दुनिया को दिखलाना चाहते हैं वह किसी भी हाल में कुछ न कुछ नया करने की चाह रखते हैं. वहीं, कुछ लोग नया करने के चक्कर में घुन में पिस जाते हैं और फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की नौबत आ जाती है. खान-पान की दुनिया में भी कुछ ऐसा ही करने की चाहत रखने वाले शेफ नए स्वाद को जन्म देने का तरीका ढूंढते रहते हैं. अनोखे मैगी शेक (Maggi Shake) से लेकर रसगुल्ला चाट के मिक्सर तक, खाने के शौकीन नए-नए डिश के साथ प्रयोग कर रहे हैं.

भिंडी वाला पराठा सोशल मीडिया पर वायरल

हर एक्सपेरिमेंट हमारे स्वाद को बढ़ा दे, यह जरूरी नहीं बल्कि कई बार विपरीत परिणाम देखने को मिलता है. हाल ही में एक महिला ने नए तरीके के पराठा आविष्कार किया, जिसको देखकर कई लोग हैरान है. इस नई डिश का नाम 'भिंडी भरवां पराठा' (Bhindi Stuff Paratha) है, यह एक ऐसा मिक्सर है जिसने ऑनलाइन कम्युनिटी को विभाजित कर दिया है.

कुछ ऐसे तैयार किया भिंडी स्टफ पराठा

ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला को गेहूं का आटा गूंथते हुए देखा जा सकता है. वह एक भिंडी लेती है, उसके चार टुकड़े करती है और बारीक काटती है. फिर इन कटी हुई भिंडी को मसालों के मिश्रण के साथ मिश्रित किया जाता है जिसमें हल्दी पाउडर, लाल मिर्च पाउडर, धनिया पाउडर, काली मिर्च पाउडर और थोड़ा सा नमक शामिल होता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

मिक्सचर में एक चम्मच बेसन मिलाती है, और सभी सामग्री को अच्छे तरीके से मिलाया जाता है. फिर आटे को चपटा गोल आकार दिया जाता है और फिर मिक्सचर से भर दिया जाता है. आखिरी स्टेप में भरवां परांठे को एक पैन में तब तक पकाया जाता है जब तक कि यह गर्म न हो जाए और परोसने के लिए तैयार न हो जाए. इस पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा, "यह कैसा पराठा है भाई, प्रभु अब तो अवतार ले लो." एक अन्य ने लिखा, "पराठा का नाम मत बर्बाद करो."

Trending news