ये कैसे हो गया! पति का अफेयर जिसके साथ था पत्नी उसके Husband के साथ भाग गई!
Advertisement
trendingNow11768756

ये कैसे हो गया! पति का अफेयर जिसके साथ था पत्नी उसके Husband के साथ भाग गई!

Cross Reltion: यह एक तरह से क्रॉस रिलेशनशिप का मामला है. लेकिन इसके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. हुआ यह कि एक शख्स जिस महिला के साथ चक्कर चला रहा था शख्स, उसकी पत्नी उस महिला के पति संग फरार हो गई. यह हाल ही में वायरल हुई है.

ये कैसे हो गया! पति का अफेयर जिसके साथ था पत्नी उसके Husband के साथ भाग गई!

Husband Wife Affair: कपल और रिलेशनशिप के मामले बहुत ही प्रैक्टिकल हो चुके हैं. पिछले दिनों एक सोशल स्पेस में इस पर चर्चा की गई तो एक केस स्टडी का उदाहरण दिया गया. बताया गया कि एक पति का अफेयर जिस महिला से था उसके पति का अफेयर पहले वाले की पत्नी से हो गया. इसके बाद जो हुआ वह विश्वास से परे था. वैसे तो यह एक तरह से क्रॉस रिलेशनशिप का मामला है. लेकिन इसके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो चर्चा में आया. घटना ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल से जुड़ी हुई है. कुछ दिनों पहले इस बारे में खुद महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बताया था. महिला ने बताया कि यह सब कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ था जब उसके पति की नौकरी में दिक्क्त चल रही थी. महिला ने कहा कि उसका पति परेशान था.

परेशानी की वजह से ही शायद वह उस पर भी ध्यान नहीं दे रहा था. फिर एक दिन अचानक एक शख्स का महिला के पास फोन आया और उसने बताया कि उसका पति एक महिला के साथ रिलेशन में है. इतना सुनते ही महिला ने फोन रख दिया और काफी परेशान हो गई. पति के साथ जिसका अफेयर था वह उसके साथ ऑफिस में काम करती थी. इसके महिला ने उस महिला के पति को अपनी तरफ से कॉल किया और पूरी कहानी बताई. 

उनकी बातचीत आगे बढ़ गई और धीरे-धीरे वो दोनों ही एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए और फिर एक दिन वह उसके साथ भाग गई. यह बात पति को पता नहीं चल पाई क्योंकि वह उससे अलग रहने लगी थी. हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस रिश्ते पर सवाल भी उठाए, लेकिन कुछ लोगों ने इस महिला का सपोर्ट भी किया कि आखिर जब उसका पति धोखा दे सकता है तो वह कैसे चुप रह सकती है.

Trending news