डालडा का पुराना पीला डिब्बा सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- ये उन दिनों की बात है!
Advertisement

डालडा का पुराना पीला डिब्बा सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- ये उन दिनों की बात है!

Viral: सोशल मीडिया के यूजर डालडा के डिब्बे को लेकर पुराने गलियारों में खो गए और कहने लगे कि इसका यूज बाल्टी के रूप में होता था. एक यूजर ने लिखा कि इस डिब्बे का यूज तमाम तरह के कार्यों के लिए होता था.

डालडा का पुराना पीला डिब्बा सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- ये उन दिनों की बात है!

Yellow Dalda: इन दिनों पुरानी चीजें काफी वायरल हो रही हैं. कई बार पुराना होटल का बिल या फिर पुराना बिजली का बिल वायरल हो जाता है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर किचन का सामान वायरल हुआ था. इसमें पीले रंग का डालडा का डिब्बा भी दिखा था. इस तस्वीर को सत्तर के दशक के आसपास का बताया गया था. इस तस्वीर को जैसे ही शेयर किया गया लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

असल में कुछ दिन पहले यह तस्वीर वायरल हुई थी. किचन के एक कोने में डालडा का पीला वाला डिब्बा रखा हुआ है. यह डिब्बा पुराने जमाने में बिकता था. उस दौर में डालडा का दबदबा इस कदर था कि दूसरे तेलों को भी लोग डालडा ही बोल देते थे, जबकि डालडा एक ब्रांड का नाम था. डालडा से घरों में गरम-गरम पूड़ियां बनती थीं, सब्जी भी तली जाती थी. 

इतना ही नहीं शादी और अन्य प्रयोजनों में डालडा के डिब्बे जब निकलते थे तो लोग उसे कई अन्य प्रयोगों के लिए भी ले जाते थे. जबकि यह वायरल हुआ तो लोग डालडा और आज के तेल की तुलना करने लगे. इतना ही नहीं सिर्फ दाम की तुलना नहीं हो रही है, बल्कि दोनों की क्वालिटी की भी तुलना हो रही है. लोग वैसे भी अपनी सेहत के प्रति काफी सतर्क रहते हैं.

इस डिब्बे के वायरल होते ही एक यूजर ने डालडा की पुरानी कीमत का जिक्र किया और आज के तेल की तुलना करते हुए लिखा कि अब तो कम से कम बीस गुना अधिक दाम हो गया. वहीं एक ने लिखा कि महंगाई के हिसाब से कीमत सही है. इसके अलावा कुछ यूजर डालडा के डिब्बे को लेकर पुराने गलियारों में खो गए.

Trending news