टोरंटो के नाइटक्लब में अचानक हुई गोलीबारी, 13 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1559502

टोरंटो के नाइटक्लब में अचानक हुई गोलीबारी, 13 लोग हुए घायल

सॉन्डर्स ने कहा कि वह उन क्षेत्रों में अतिरिक्त संसाधन की व्यवस्था कर रहे हैं, जहां उन्हें लगता है कि पुलिस की मौजूदगी इस तरह की घटना पर लगाम लगा सकती है.

सांकेतिक तस्वीर

टोरंटो: कनाडा के शहर टोरंटो में एक नाइटक्लब में हुई गोलीबारी में पांच लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सोमवार को हुई गोलीबारी में एक शख्स की हालत गंभीर है. घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. टोरंटो के पुलिस प्रमुख मार्क सॉन्डर्स ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शनिवार से सोमवार तक, पुलिस को गोलीबारी की 11 अलग-अलग घटनाओं की सूचना दी गई, इन घटनाओं में कनाडा के सबसे बड़े शहर में 13 लोग घायल हुए हैं. 

सॉन्डर्स ने कहा कि वह उन क्षेत्रों में अतिरिक्त संसाधन की व्यवस्था कर रहे हैं, जहां उन्हें लगता है कि पुलिस की मौजूदगी इस तरह की घटना पर लगाम लगा सकती है. टोरंटो के मेयर जॉन टोरी ने सोमवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने हालिया गोलीबारी की हिंसक घटनाओं को 'बिल्कुल अस्वीकार्य' कहा. 

बयान में उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि टोरंटो पुलिस गोलीबारी की घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को ढूंढने और उन्हें न्याय के कटघरे में लाने के लिए लगातार काम कर रही है." उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों के पास इस संबंध में कोई जानकारी है, वह उनसे पुलिस के साथ जानकारी साझा करने का आग्रह करते हैं, जिससे जांचकर्ताओं को इन घटनाओं को सुलझाने में मदद मिल सकें. 

Trending news