Trains Collide In Greece: ग्रीस में दो ट्रेनों में भीषण टक्कर 26 की मौत, 85 से अधिक घायल
Advertisement
trendingNow11591047

Trains Collide In Greece: ग्रीस में दो ट्रेनों में भीषण टक्कर 26 की मौत, 85 से अधिक घायल

Train accident in Greece: ग्रीक फायर सर्विस ने कहा कि मध्य ग्रीस के टेम्पी में मध्यरात्रि से कुछ देर पहले मंगलवार शाम 350 से अधिक लोगों को ले जा रही एक यात्री ट्रेन के मालगाड़ी से टकरा जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 85 से अधिक घायल हो गए.

Trains Collide In Greece: ग्रीस में दो ट्रेनों में भीषण टक्कर 26 की मौत, 85 से अधिक घायल

Greece News: उत्तरी ग्रीस में दो ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर दर्जनों लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए.  सीएनएन के मुताबिक ग्रीक फायर सर्विस ने कहा कि मध्य ग्रीस के टेम्पी में मध्यरात्रि से कुछ देर पहले मंगलवार शाम 350 से अधिक लोगों को ले जा रही एक यात्री ट्रेन के मालगाड़ी से टकरा जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 85 से अधिक घायल हो गए.

एक यात्री ने कहा, ‘यह आग के साथ बुरे सपने जैसा था, आप धुएं से ज्यादा कुछ नहीं देख पाए.‘ ग्रीक फायर सर्विस ने कहा कि बचाव के प्रयास चल रहे हैं और मरने वालों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है.

जीवित बचे लोगों की तलाश
ग्रीस के राज्य के स्वामित्व वाले पब्लिक ब्रॉडकास्टर ईआरटी पर आई तस्वीरों क्षतिग्रस्त ट्रेनों के ऊपर घने धुएं के गुच्छे दिखाई दे रहे हैं. पटरी से उतरी बोगियों के पास बचाव वाहनों की लंबी कतारें देखी जा सकती हैं. इस बीच, बचावकर्मियों ने मशालों के साथ जीवित बचे लोगों के लिए ट्रेनों की तलाशी ली.

एक टेलीविज़न ब्रीफिंग में, ग्रीक फायर सर्विस के प्रवक्ता वासिलिस वर्थकोगियानिस ने कहा कि यात्री ट्रेन 350 लोगों को ले जा रही थी. उन्होंने कहा कि बचाव अभियान में 17 वाहनों और 40 एम्बुलेंस के साथ कम से कम 150 अग्निशामक शामिल हैं.

रेलवे कंपनी ने कही ये बात
ग्रीक रेलवे कंपनी, हेलेनिक ट्रेन ने कहा, ‘दो ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर थी: एक मालगाड़ी और ट्रेन IC 62 जो एथेंस से थेसालोनिकी के लिए रवाना हुई थी.‘  अधिकारियों ने कहा कि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि टक्कर किस वजह से हुई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news