Singapore: कसीनो में 33 करोड़ रुपये जीतते ही खुशी से उछलने लगा शख्स, तभी पड़ा दिल का दौरा
Advertisement
trendingNow12310441

Singapore: कसीनो में 33 करोड़ रुपये जीतते ही खुशी से उछलने लगा शख्स, तभी पड़ा दिल का दौरा

Singapore News: इस पूरे घटना की एक कथित फुटेज भी वायरल हो रही है. फुटेज में घायल व्यक्ति के साथ मौजूद एक महिला को लोगों से मदद की गुहार लगाते सुना जा सकता है. 

Singapore: कसीनो में 33 करोड़ रुपये जीतते ही खुशी से उछलने लगा शख्स, तभी पड़ा दिल का दौरा

World News in Hindi: सिंगापुर के एक कसीनोमें उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति को 3.2 मिलियन पाउंड (33,76,45,600 रुपये) का जैकपॉट जीतने का जश्न मनाते समय दिल का दौरा पड़ गया. द सन के अनुसार, यह घटना 22 जून को सिंगापुर के मरीना बे सैंड्स कसीनोमें हुई.

यह अनाम शख्स जीवन बदल देने वाली रकम जीत कर बहुत खुश था. वह जश्न मना रहा था और हवा में मुक्का मार रहा था. इस दौरान दिल का दौरा पड़ने से वह जमीन पर गिर पड़ा. घबराए हुए खिलाड़ी उसे देखते रहे, जबकि स्टाफ के सदस्य गिरे हुए जुआरी को होश में लाने की कोशिश कर रहे थे.

इस पूरे घटना की एक कथित फुटेज भी वायरल हो रही है. फुटेज में घायल व्यक्ति के साथ मौजूद एक महिला को देखा जा सकता है, जो बेजान अवस्था में फर्श पर पड़े व्यक्ति के साथ-साथ और भी अधिक परेशान होती जा रही है. महिला उस व्यक्ति से बचने की गुहार लगाते हुए और दूसरों से मदद की भीख मांगते हुए सुनाई दे सकती है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक कसीनोमें नियमित रूप से आने वाला यह शख्स खुशकिस्मस्त निकला. वह चमत्कारिक रूप से बच गया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है. यहां से निकलने के बाद वह अपने चिप्स कैश कराने के लिए कसीनोमें वापस जाएगा.

कसीनोने क्या कहा?
हालांकि मरीना बे सैंड्स कसीनोने इन खबरों को तथ्यात्मक रूप से गलत बताया. news.com.au के मुताबिक एक प्रवक्ता ने Casinos.com से, ‘हम यह साफ करना चाहते हैं कि बताई जा रही खबर और ऑनलाइन प्रसारित हो रहा वीडियो तथ्यात्मक रूप से असत्य है.’

कसीनोके प्रवक्ता ने कहा, ‘यह कहा जा रहा है कि मरीना बे सैंड्स के कसीनोमें $4 मिलियन या £300,000 जीतने के बाद किसी  अतिथि की मृत्यु नहीं हुई. एक गेस्ट कसीनोमें बेहोश हो गया था, लेकिन वह जीवित है और ठीक हो रहा है. गेस्ट ने $4 मिलियन या £300,000 नहीं जीते.‘

प्रवक्ता ने कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित वायरल फुटेज ‘गेस्ट के परिवार को परेशान कर रहा है.’

Trending news