Dating Website पर नहीं थीं ज्यादा लड़कियां, गुस्साए शख्स ने कंपनी पर ही कर दिया केस
X

Dating Website पर नहीं थीं ज्यादा लड़कियां, गुस्साए शख्स ने कंपनी पर ही कर दिया केस

अमेरिका में रहने वाला एक शख्स डेटिंग वेबसाइट से इतना नाराज हुआ कि कंपनी को अदालत में घसीट लिया. शख्स का कहना है कि कंपनी के वादे के अनुसार उसे साइट पर पर्याप्त महिलाओं के प्रोफाइल नहीं मिले, इस वजह से उसे अपने मेम्बरशिप के पैसे वापस चाहिए.

Dating Website पर नहीं थीं ज्यादा लड़कियां, गुस्साए शख्स ने कंपनी पर ही कर दिया केस

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में रहने वाले एक शख्स ने डेटिंग वेबसाइट (Dating Website) के खिलाफ केस दर्ज किया है. शख्स का कहना है कि डेटिंग साइट पर पर्याप्त महिलाओं के प्रोफाइल नहीं हैं. साइट उसकी उम्मीद पर खरा उतरने में पूरी तरह नाकाम रही है, इसलिए उसने कंपनी के खिलाफ केस किया है. शख्स की इस हरकत से कंपनी भी हैरान है, उसे भी समझ नहीं आ रहा है कि इसका क्या जवाब दिया जाए.  

इतने लाख में ली थी Membership

ब्रिटिश वेबसाइट ‘UNILAD’ की रिपोर्ट के अनुसार, 'The Denver Dating Co.' एक डेटिंग वेबसाइट चलाती है. इस पर रजिस्ट्रेशन के लिए एक फीस निर्धारित की गई है. इसके बाद कस्टमर अपनी पसंद के पार्टनर से बात आगे बढ़ा सकता है. 29 वर्षीय इयान क्रॉस (Ian Cross) ने भी साइट की मेंबरशिप ली थी. उन्होंने इसके लिए 9,409.80 डॉलर (7,06,056 रुपये) खर्च किये, लेकिन उम्मीद के अनुरूप परिणाम नहीं मिले. 

ये भी पढ़ें -बेबस मां ने 37 हजार में किया बच्ची का सौदा, ताकि दूसरे बच्चों का पेट भर सके

केवल 5 Profile देखकर आया गुस्सा

इयान क्रॉस ने पाया कि डेटिंग साइट पर 18-35 की उम्र की केवल 5 महिलाओं की प्रोफाइल थे. यह देखकर क्रॉस आगबबूला हो गए और उन्होंने कंपनी अपर मुकादम ठोंक दिया. दरअसल, इयान को अपनी उम्र की सिंगल महिला की तलाश थी और उन्हें बताया गया था कि साइट पर उनकी पसंद की ढेरों महिलाओं के प्रोफाइल मौजूद हैं. इसके बाद इयान ने वेबसाइट का सब्सक्रिप्शन ले लिया, लेकिन उन्हें अपनी उम्मीद के अनुरूप परिणाम नहीं मिले.

Company नहीं दे रही थी जवाब

क्रॉस के वकील ने कहा कि उन्होंने वेबसाइट को इस समस्या के बारे में बताया और पैसे वापस मांगे, लेकिन कुछ समय के बाद वेबसाइट ने जवाब देना बंद कर दिया. ऐसे में हमारे पास कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. क्रॉस ने वेबसाइट पर झूठे और भ्रामक वादा करने का आरोप लगाया है. शिकायत में कहा गया है कि कंपनी ने अपनी वेबसाइट के फेक रिव्यू करा रखे हैं, जिनका सहारा लेकर वह लोगों को ठगने का काम कर रही है.  

 

Trending news