close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इवेंट में हॉलीवुड स्टार पर एक शख्स ने बरसाई लात और फिर...

एक हॉलीवुड स्टार पर इस तरह हुए हमले का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त अर्नोल्ड अपने फैंस के साथ बात कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक पीछे से कूदकर उन्हें लात मार देता है. 

VIDEO: इवेंट में हॉलीवुड स्टार पर एक शख्स ने बरसाई लात और फिर...
फोटो साभार: ट्विटर/@Schwarzenegger

जोहानेसबर्ग: हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के बाद इन दिनों स्पोर्ट्स इवेंट में जुटे हॉलीवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जनेगर के साथ एक अजीबो-गरीब घटना हुई है. कैलिफोर्निया में अपने इवेंट का प्रचार करने के लिए पहुंचे अर्नोल्ड क्लासिक पर एक शख्स ने हमला कर दिया. दरअसल, श्वार्जनेगर कैलिफोर्निया में जिस दौरान अपने प्रशंसकों से बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान पीछे से एक शख्स आया और उन्हें लात मार दी.

एक हॉलीवुड स्टार पर इस तरह हुए हमले का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त अर्नोल्ड अपने फैंस के साथ बात कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक पीछे से कूदकर उन्हें लात मार देता है. इस हलके के तुरंत बाद सिक्योरिटी गार्ड्स आते हैं और शख्स को पकड़ लेते हैं. 

देखिए VIDEO...

 

 

हमले के तुरंत बाद करने लगे बात
हालांकि शख्स द्वारा किए गए हमले का अर्नोल्ड पर इस हमल का कोई असर नहीं हुआ. हमले के तुरंत बाद वो दोबारा फैन्स से बातचीत करने लगे. इस घटना के काफी देर बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "मैंने सोचा था कि मैं भीड़ से सिर्फ जोश में था, जो बहुत कुछ होता है. मुझे केवल यह एहसास हुआ कि जब मुझे आप सभी की तरह वीडियो देखा गया था, तो मुझे धक्का लगा था." बता दें कि उन्हें 4 मिलियन लोग फोलो कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इसी बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार इस शख्स ने हॉलीवुड स्टार पर हमला क्यों किया और यह कैसे हुआ.