पॉर्न से सावधान: घर में अकेले था 17 साल का किशोर, सेक्स एक्ट के दौरान चली गई जान

जोशुआ की ये हालत देख कर उसने पुलिस को फोन किया और जोशुआ को होश में लाने की कोशिश की. बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वो पहले ही मर चुका था.

पॉर्न से सावधान: घर में अकेले था 17 साल का किशोर, सेक्स एक्ट के दौरान चली गई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

लंदन: ब्रिटेन में एक 17 साल के साल के लड़के की मौत हो गई. मौत के समय वो सेक्स एक्ट कर रहा था और इसी दौरान वो अचेक होकर गिर गया. पुलिस को उसके लैपटॉप और मोबाइल से पॉर्न वेबसाइट्स की लिंक्स और तमाम वीडियो मिले हैं. इस दौरान वो लटक कर किसी सेक्स एक्ट को अंजाम दे रहा था. 

कमरे के फर्श पर मिला शव

मिरर की खबर के मुताबिक, इस किशोर का नाम जोशुआ डिएकॉन (Joshua Deacon) था. जो अपने ही बेडरूम में फर्श पर गिरा पाया गया. जोशुआ की सेक्स एक्ट के दौरान लटकने की वजह से सांस रुक गई, और उसकी जान चली गई. 

VIDEO

दोस्त की वजह से पता चली मौत की बात

जोशुआ डिएकॉन अधिकतर गुमसुम रहता था. इस बीच वो अपने एक दोस्त के घर से लौटा, जहां उसने अधिक मात्रा में पैरासिटामॉल दवा का सेवन कर लिया था. उसके दोस्त ने जब सवाल पूछा तो उसने कहा कि वो अकेले रहता है और उसका टाइम पास नहीं होता. ऐसे में उसने सोने के लिए ये कदम उठाया. हालांकि इसके बाद जब वो अपने घर लौट गया, तो उसके दोस्त को उसके बारे में चिंता होने लगी. उसने जब फोन कॉल, और मैसेज किए तो उसे कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद उसने सपोर्ट वर्कर की मदद ली. 

परिवार को कुछ पता ही नहीं चला

सपोर्ट वर्कर जूलिया बुईस्कूल ने कहा कि वो सूचना पाकर जोशुआ के घर पहुंची. लेकिन वहां अंधेरा था. ऐसे में उसने खुद के मोबाइल फोन की लाइट में घर की तलाशी लेनी शुरू की, जिसमें उसे जोशुआ मिला. जोशुआ की ये हालत देख कर उसने पुलिस को फोन किया और जोशुआ को होश में लाने की कोशिश की. बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वो पहले ही मर चुका था.

ये भी पढ़ें: हैदराबादी बच्चे ने अफ्रीका की सबसे खतरनाक किलिमंजारो की चोटी को किया फतह, सिर्फ 7 साल की उम्र में फहराया तिरंगा

लैपटॉप में मिले अश्लील वेबसाइट के लिंक

डिटेक्टिव कांस्टेबल टैपी फुलवूड (Detective Constable Tammy Fullwood) ने बताया कि जोशुआ के लैपटॉप और स्मार्टफोन में पॉर्न सामग्री मिली. इसके अलावा उसकी सर्च हिस्ट्री में भी अधिक तर चीजें पॉर्न से जुड़ी थी. जोशुआ जब फर्श पर गिरा, तब भी वो सेक्स एक्ट कर रहा था. ऐसे में पॉर्न की लत और अचानक शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा घटने से उसकी मौत हो गई.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.