Adam Britton: इस शख्स की दरिंदगी से बच ना सके कुत्ते, रेप के बाद हत्या; टॉर्चर करने का बनाता था वीडियो
Advertisement
trendingNow11890228

Adam Britton: इस शख्स की दरिंदगी से बच ना सके कुत्ते, रेप के बाद हत्या; टॉर्चर करने का बनाता था वीडियो

Adam Britton Dog Rape: क्या कोई अपनी हवस मिटाने के लिए कुत्तों को निशाना बना सकता है. आप भी हैरत में पड़ जाएंगे लेकिन यह सच है. ऑस्ट्रेलिया की अदालत ने एक ब्रिटिश मगरमच्छ विशेषज्ञ को कुत्तों के साथ रेप और हत्या का दोषी माना है. आरोपी पर 39 कुत्तों के साथ हैवानियत समेत कुल 60 केस दर्ज थे.

Adam Britton: इस शख्स की दरिंदगी से बच ना सके कुत्ते, रेप के बाद हत्या; टॉर्चर करने का बनाता था वीडियो

adam britton news: क्या कोई शख्स इतनी घिनौनी हरकत कर सकता है कि वो जानवरों को अपनी हवस का शिकार बना ले. इस सवाल का जवाब कुछ यूं होगा कि वो शख्स मानसिक तौर पर विकृत होगा. अब जो भी हो एक ऐसा ही मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है. ब्रिटेन के जुलॉजिस्ट एडम ब्रिटन ने जिस जुर्म को स्वीकार किया उसे सुन कर आप खुद हैरान रह जाएंगे.इस शख्स ने करीब 3 दर्जन कुत्तों के साथ रेप किया बल्कि हत्या भी की. ऑस्ट्रेलिया की अदालत ने उसे इन अपराधों के लिए दोषी माना है.

पेशा रिसर्च का, मकसद- दरिंदगी

एडम ब्रिटन पेशे से मगरमच्छ एक्सपर्ट रहा है. वो जानवरों पर रिसर्च करता था लेकिन कब वो बेजुबानों को हवस का शिकार बनाने लगा उसे भी याद नहीं है. ऑस्ट्रेलिया की अदालत ने उसे 39 कुत्तों के साथ रेप और हत्या के 60 केस में दोषी करार दिया है. अदालत के सामने उसने अपने गुनाहों को कबूल भी कर लिया. बताया जा रहा है कि 2014 से वो इस तरह की हरकत में लिप्त था. उसने कुल 39 कुत्तों के साथ यौन शोषण किया जिसमें 2 कुत्ते उसके पालतू थे.एडम कोई छोटा मोटा शख्स नहीं है. वो बॉडकास्टर डेविड एटनबरो को होस्ट करने के साथ ही बीबीसी और नेशनल ज्योग्राफिक के साथ भी काम कर चुका है. 2022 में जब उसकी गिरफ्तारी हुई तो उसने जानवरों को खिलौना बताया था. यही नहीं जिस समय वो पुलिस की पकड़ में आया तो एक और दिलचस्प जानकारी सामने आई, वो पिछले 10 वर्षों से स्विस शेफर्ड के साथ रेप कर रहा था. 

 

इस तरह ढूंढता था शिकार

अब वो कैसे कुत्तों को ढूंढता था उसकी भी कहानी दिलचस्प है. वो ब्रिटेन से ऑस्ट्रेलिया के गमटी पहुंचा. उसने उन लोगों से संपर्क साधा जो किसी शॉर्ट ट्रिप पर बाहर जाते थे और कुत्तों के देखभाल करने वाले शख्स की जरूरत होती थी. वो केयर टेकर सर्विस की बात कर कुत्तों को अपने पास रखता और यौन शोषण किया करता था.यहीं नहीं रिपोर्ट्स के अनुसार उसने खुद का वीडियो भी बनाया था जिसमें वो किसी कमरे में दिखाई दे रहा है, वो उस कमरे में जानवरों को बेरहमी से पीटता था. यहीं नहीं उसने कुत्तों के साथ रेप करने वाले वीडियो को ऑनलाइन जारी की थी. इन सब मामलों में उसे दोषी माना गया है और 13 दिसंबर 2023 को सजा सुनाई जा सकती है.

Trending news