US Chunav 2024: कमला हैरिस बनेंगी US की नई राष्ट्रपति! सिम्पसन ने 24 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी; पहले भी कई हुईं सच
Advertisement
trendingNow12348121

US Chunav 2024: कमला हैरिस बनेंगी US की नई राष्ट्रपति! सिम्पसन ने 24 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी; पहले भी कई हुईं सच

Kamala Harris US Chunav 2024: क्या कमला हैरिस आने वाले चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हराकर अमेरिका की नई राष्ट्रपति बनने जा रही हैं. सिम्पसन की ओर से इस बारे में 24 साल पहले भविष्यवाणी कर दी गई थी. तो क्या वह भविष्यवाणी अब सच साबित होने जा रही है.

US Chunav 2024: कमला हैरिस बनेंगी US की नई राष्ट्रपति! सिम्पसन ने 24 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी; पहले भी कई हुईं सच

Simpson Prediction on Kamala Harris: जो बाइडेन अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की रेस से बाहर हो चुके हैं.  ऐसे में माना जा रहा है ट्रंप के खिलाफ डेमोक्रेट्स कमला हैरिस को मैदान में उतार सकते हैं. बाइडेन ने पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को उनकी जगह लेने के लिए समर्थन भी दे दिया है. कमला हैरिस का नाम सामने आने के बाद से एक कार्टून खूब वायरल हो रहा है. इस कार्टून के वायरल होने के साथ साथ ये भी कहा जा रहा है कि कमला के चुनाव लड़ने की स्क्रिप्ट 24 साल पहले ही लिख दी गई थी.

वही जैकेट, वही नैकलेस और...

वही जैकेट, वही टीशर्ट, वही नेकलेस और वही इयरिंग. राष्ट्रपति की रेस में जैसे की कमला हैरिस की एंट्री हुई. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. एक तरफ है कमला हैरिस की तस्वीर, जब उन्होंने 2021 में उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली थी. दूसरी तरफ है साल 2000 में आई कार्टून सिरीज सिम्पसन की तस्वीर. जब लीसा सिम्पसन अमेरिका की राष्ट्रपति बनी थीं. 

अब इसे इत्तेफाक माना जाए या फिर कोई अजीबोगरीब सी भविष्यवाणी की हुबहू उसी कार्टून कैरेक्टर की तरह दिखने वाली कमला हैरिस राष्ट्रपति की रेस में हैं. ऐसे में कुछ लोग तो ये मान कर चल रहे हैं कि अब इस इत्तेफाक के बाद कमला हैरिस का राष्ट्रपति बनना तय है. 

पहले भी सच हो चुकी हैं भविष्यवाणियां

कमला हैरिस के राष्ट्रपति बनने की इस कथित भविष्यवाणी ने अमेरिका चुनाव को काफी दिलचस्प बनना दिया है कि क्योंकि सिम्पसन कार्टून में दिखाए गए कई घटनाक्रम असल जीवन में घट चुके हैं. इससे पहले ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी सच भी हो चुकी है. इतना ही नहीं ट्रंप पर हमले को भी सिम्प्सन के एक एपिसोड में दिखाया जा चुका है. 

क्या कमला बनने जा रहीं यूएस की नई राष्ट्रपति?

हालांकि, ‘द सिम्पसन्स’ की भविष्यवाणियों को ज्यादातर संयोग ही माना जाता है. लेकिन इस तरह की समानताएं लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस कार्टून शो ने कई और घटनाओं को इत्तेफाकन प्रेडिकक्ट कर दिया था. जैसे कि स्मार्ट वॉच का आविष्कार, VR ग्लास का आविष्कार, फोन के जरिए वीडियो कॉल और यहां तक की 20TH CENTURY FOX पर डिज्नी का टेकओवर. अब एक बार फिर सिम्पसन कार्टून की भविष्यवाणी वायरल हो रही है. देखना होगा कि 24 साल पहले की ये भविष्यवाणी सच होती है या नहीं. 

Trending news