मुझे नौकरी की तलाश.. ऐसा बोल रेस्टोरेंट पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप और फ्रेंच फ्राइज बनाने लगे
Advertisement
trendingNow12481319

मुझे नौकरी की तलाश.. ऐसा बोल रेस्टोरेंट पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप और फ्रेंच फ्राइज बनाने लगे

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पेन्सिलवेनिया में मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) पहुंच गए और नौकरी मांगने लगे. इसके बाद उन्होंने वहां काम किया और फ्रेंच फ्राइज बनाकर लोगों को खिलाया.

मुझे नौकरी की तलाश.. ऐसा बोल रेस्टोरेंट पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप और फ्रेंच फ्राइज बनाने लगे

Donald Trump McDonald's Video: अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) फिर से राष्ट्रपति बनेंगे या कमला हैरिस (Kamala Harris) बाजी मार लेगी. इसके फैसले के लिए 15 दिन का समय बचा है. नए राष्ट्रपति के चुनाव के लिए 5 नवंबर को मतदान होना है और इसको लेकर दोनों ही उम्मीदवार तेजी से चुनाव प्रचार में जुटे है. इसी बीच रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पेन्सिलवेनिया में मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) पहुंच गए और नौकरी मांगने लगे. इसके बाद उन्होंने वहां काम किया और फ्रेंच फ्राइज बनाकर लोगों को खिलाया.

मुझे एक नौकरी की तलाश है...

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमे वो मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) में काम करते और फ्रेंच फ्राइज बनाकर अपने समर्थकों को खिलाते नजर आ रहे हैं. एस वीडियो में ट्रंप मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट पहुंचकर नौकरी मांगते और यह कहते नजर आ रहे हैं कि वो हमेशा से मैकडॉनल्ड्स में काम करना चाहते थे, लेकिन कभी ऐसा नहीं कर पाए. वीडियो में उन्होंने आगे कहा, 'मैं किसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं. उसने कहा कि उन्होंने ऐसा किया है. लेकिन, यह पूरी तरह से एक फर्जी कहानी निकली.'

ट्रंप का कमला हैरिस पर निशाना

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस को चुनौती देने और उनका मजाक उड़ाने के लिए ऐसा किया. बता दें कि कमला हैरिस ने दावा किया था कि उन्होंने अमेरिका में मैकडॉनल्ड्स में काम किया है. इसी पर कटाक्ष करते हुए ट्रंप ने कहा कि मैंने मैकडॉनल्ड्स में कमला हैरिस से 15 मिनट ज्यादा काम किया.

कमला हैरिस को लेकर ट्रंप का दावा

पेनसिल्वेनिया के फेस्टरविले-ट्रेवोस के मैकडॉनल्ड्स में पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) लगातार कमला हैरिस को नीचा दिखाने में लगे रहे. उन्होंने कहा कि कमला हैरिस ने कहा कि मैकडॉनल्ड्स ने एक बयान में बताया था कि उन्होंने उनके साथ काम नहीं किया है. लेकिन, मैकडॉनल्ड्स द्वारा कभी भी ऐसा बयान जारी करने का कोई रिकॉर्ड नहीं है. इसके बाद ट्रंप ने मजाक में कहा कि मैंने अब मैकडॉनल्ड्स में कमला से 15 मिनट अधिक काम किया है.

ट्रंप ने फ्री में दिया ऑर्डर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियोज में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कस्टमर्स को ऑर्डर देते नजर आ रहे है. मैकडॉनल्ड्स के बाहर भारी संख्या में ट्रंप के समर्थक देखे गए, जिसको लेकर ट्रंप ने दावा किया कि भीड़ में करीब 10 हजार लोग थे. ट्रंप के समर्थकों मे एक भारतीय कपल भी था, जो ऑर्डर लेने के लिए जब पिकअप विंडो के पास पहुंचा तो ट्रंप ने कहा कि यह उनकी ओर से निःशुल्क था.

ट्रोल्स ने उड़ाया ट्रंप का मजाक

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के मैकडॉनल्ड्स में काम करने के दौरान का वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोल्स ने उनका मजाक भी उड़ाया. ट्रोल्स ने मैकडॉनल्ड्स में ट्रंप के सूट पहनने का भी मजाक उड़ाया और कहा कि वे इतने अनाड़ी हैं कि अगर वे वास्तव में वहां काम करते हैं तो उन्हें 15 मिनट में नौकरी से निकाल दिया जाएगा.

Trending news