Fetish Club: अडल्ट स्टार ने जब क्लब में 2 पुरुषों से एक साथ बनाए 'रिलेशन', उसके बाद...
Advertisement
trendingNow11081734

Fetish Club: अडल्ट स्टार ने जब क्लब में 2 पुरुषों से एक साथ बनाए 'रिलेशन', उसके बाद...

Fetish Club: अक्सर गुप्त स्थानों पर होने वाली ग्रुप सेक्स पार्टियों में क्या होता है. वहां किस तरह एंट्री मिलती है. इस सवाल पर एक अडल्ट स्टार ने अपना अनुभव बताया है, जिसके बारे में पढ़कर आप चौंक जाएंगे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Fetish Club: अक्सर गुप्त स्थानों पर होने वाली ग्रुप सेक्स पार्टियों में क्या होता है. वहां किस तरह एंट्री मिलती है. महिलाओं की सेफ्टी के लिए वहां पर क्या इंतजाम होते हैं. ये सवाल अक्सर कई लोग सोचते होंगे. अब इन सब सवालों पर एक अडल्ट स्टार ने बड़ा खुलासा किया है. 

  1. तेज रोशनी के साथ बजता रहता है म्यूजिक
  2. पहनने होते हैं भड़कीले कपड़े
  3. संबंध बनाने के लिए बने हैं सेक्स रूम

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन की रहने वाली अडल्ट स्टार Shona River ने ब्रिटेन के सबसे बड़े फेटिश क्लब Torture Garden में होने वाली गतिविधियों के बारे में बताया है. लंदन में स्थित यह क्लब 1990 में खोला गया था और आज यह यूरोप का सबसे बड़े क्लब बन गया है. 

तेज रोशनी के साथ बजता रहता है म्यूजिक

Shona ने कहा कि Torture Garden क्लब में रंग-बिरंगी रोशनियों के बीच तेज म्यूजिक बजता रहता है. वहां पर लगातार स्टेज परफॉर्मेंस चलती है. वहां आने वाले लोग उत्तेजक कपड़े पहने हुए होते हैं. लोगों की पसंद के मुताबिक वहां पर सेक्स रूम, क्रॉस जेंडर मसाज रूम बने हुए हैं, जहां पर लोगों की लगातार आवाजाही लगी रहती है.

पहनने होते हैं भड़कीले कपड़े

अडल्ट स्टार शोना कहती है कि क्लब (Fetish Club) में घुसने के लिए सख्त ड्रेस कोड का पालन करना पड़ता है. वहां पर सूती कपड़े, सूट, जींस या लेगिंग नहीं पहन सकते. आपको क्लब में एंट्री के लिए हर हाल में भड़कीले और चमकीले कपड़े पहनने होते हैं. ये कपड़े लेदर या लैटेक्स से बने हो सकते हैं. इनका रंग लाल या कुछ और हो सकता है. 

संबंध बनाने के लिए बने हैं सेक्स रूम

अडल्ट स्टार ने कहा कि क्लब में अनजान दोस्तों के साथ सेक्स करना एक सामान्य सी बात है. इसके लिए वहां पर अलग से सेक्स रूम बने होते हैं. आप वहां पर आपसी सहमति से किसी भी पुरुष-महिला को चुन सकते हैं. शोना के मुताबिक उसने भी क्लब में कई बार अनजान दोस्तों के साथ सेक्स को एंज्वॉय किया. यहां तक तक जिंदगी में पहली Threesome रिलेशन भी उसने क्लब में ही बनाए. 

आपसी सहमति से बना सकते हैं रिलेशन

अडल्ट स्टार के मुताबिक क्लब में सबकुछ आपकी अपनी सहमति से होता है. वहां पर बिना आपकी मंजूरी के कोई आपको छू भी नहीं सकता. यही वजह है कि बड़ी संख्या में महिलाएं और युवतियां भी क्लब (Fetish Club) में पहुंचती हैं और अपनी जिंदगी को जीती हैं. 

महिलाएं भी करती हैं खेल को एंज्वॉय

वहां पर आपसी सहमति से दूसरे को रस्सी या हथकड़ी से बांधकर उसके साथ जबरन सेक्स भी किया जाता है. अमूमन महिलाएं इस खेल को बहुत पसंद करती हैं. इसके लिए वे क्लब में डांस के दौरान अपनी पसंद के पुरुषों को छांटती हैं और फिर सेक्स रूम में उनके साथ अपनी पसंद की जिंदगी का आनंद लेती हैं. 

नहीं कर सकते मोबाइल का इस्तेमाल

अडल्ट स्टार के मुताबिक एक बार क्लब (Fetish Club) में घुसने के बाद आप अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकते और न ही अंदर की तस्वीरें ले सकते हैं. हालांकि इमरजेंसी के लिए आपको क्लब के एक कोने में फोन यूज करने की छूट दी जाती है. 

ये भी पढ़ें- Relationship: पति की आपबीती, दोस्त की पत्नी के साथ उसके घर में कई बार बनाए रिलेशन, अब...

 

एंट्री करने वालों में नहीं होता भेदभाव

अडल्ट स्टार के मुताबिक, क्लब में जाने वाले लोगों से अमीर- गरीब के आधार पर कोई भेदभाव नहीं होता. जो व्यक्ति क्लब (Fetish Club)की एंट्री फीस चुका सकता है, वह क्लब में एंट्री पा लेता है. वहां पर वकील, इंजीनियर्स, राजनेता, ट्रक ड्राइवर सभी तरह के लोग एंज्वॉय करते हुए दिख जाते हैं. सभी लोगों से एंट्री के लिए एक समान शुल्क लिया जाता है. यह एंट्री फीस 40 पाउंड प्रति व्यक्ति तक हो सकती है. वहां पर लोगों के लिए कोई वीआईपी एरिया नहीं है.

LIVE TV

Trending news