Nepal Plane Crash: नेपाल में यात्री विमान क्रैश, 40 लोगों की मौत; फ्लाइट में 5 भारतीय भी थे सवार
Advertisement
trendingNow11529146

Nepal Plane Crash: नेपाल में यात्री विमान क्रैश, 40 लोगों की मौत; फ्लाइट में 5 भारतीय भी थे सवार

Plane Crash In Nepal: नेपाल (Nepal) में एक विमान क्रैश (Plane Crash) हो गया है. इस एयरक्राफ्ट में 4 क्रू मेंबर समेत 72 लोग सवार थे. आशंका है कि खराब मौसम के कारण हादसा हुआ. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Nepal Plane Crash: नेपाल में यात्री विमान क्रैश, 40 लोगों की मौत; फ्लाइट में 5 भारतीय भी थे सवार

Pokhara Plane Crash: नेपाल (Nepal) में पोखरा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Pokhara International Airport) पर 72 सीटर एक प्लेन क्रैश हो गया है. यहां एक भीषण हादसा हुआ है. हादसा होने के बाद विमान जलने लगा और धुएं का गुबार आसमान में छा गया. सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू टीम तुरंत मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में कम से कम 40 लोगों की मौत हो गई है. मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है. आशंका जताई जा रही है कि खराब मौसम के चलते ये हादसा हुआ है. लैंडिंग से पहले पहाड़ी से टकराने के कारण हादसा हो गया. एयरपोर्ट को फिलहाल बंद कर दिया गया है. सूत्रों के मुतािबक, विमान में 5 भारतीय यात्री भी शामिल थे.

विमान में 72 लोग थे सवार

द काठमांडू पोस्ट के मुताबिक, यति एयरलाइंस का एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है. विमान में 68 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे. यह हादसा पोखरा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और ओल्ड एयरपोर्ट के बीच में हुआ. यति एयरलाइंस के प्रवक्ता सुदर्शन ने विमान क्रैश होने की जानकारी की पुष्टि की है.

एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कही ये बात

यति एयरलाइंस के प्रवक्ता सुदर्शन ने कहा कि विमान क्रैश होने के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. अभी कहना मुश्किल है कि कितने लोगों की जान को खतरा हुआ है. इसकी जानकारी के लिए इंतजार करना होगा. हमें नहीं पता है कि कितने लोग बचे हैं या घायल हैं.

बता दें कि प्लेन क्रैश के बाद लगी आग को लगातार बुझाने की कोशिश की जा रही है. रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच चुकी है. घटना के बाद के भयावह विजुअल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें लोग आग बुझाते हुए दिख रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news