Germany: पटरियों के बीच कर रहा था 'हरकत', रोकनी पड़ गईं ट्रेनें
Advertisement
trendingNow12074492

Germany: पटरियों के बीच कर रहा था 'हरकत', रोकनी पड़ गईं ट्रेनें

Germany Train Traffic Disrupted: इस आदमी की इस 'हरकत' की वजह से 13 ट्रेनें देर से चलीं. यह घटना जर्मनी के कैसल-बिल्ड में हुई. 

Germany: पटरियों के बीच कर रहा था 'हरकत', रोकनी पड़ गईं ट्रेनें
Germany News: जर्मनी के कैसल-बिल्ड में एक शख्स ने काफी देर तक ट्रेन यातायात को बाधित करके रख दिया. Nexta के मुताबिक यह शख्स एक अफगान प्रवासी था और पटरी पर लेट कर कथित रूप मस्टरबेशन कर रहा था. इस आदमी की इस कथित हरकत की वजह से 13 ट्रेनें देर से चलीं. 
 
कुछ वर्ष पहले 2017 में जर्मनी के डसेलडोर्फ (Düsseldorf) में पुलिस ने एक अफगान नागरिक को गिरफ्तार किया था. express.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक अफगान नागरिक पर स्वीमिंग पुल में एक युवा लड़की के सामने मास्टरबेट करने का आरोप लगा था. 
 
आरोपी को रिहा करने पर भड़क गए थे लोग
रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स ने कथित तौर पर लड़की से पूछा, 'क्या तुम और देखना चाहती हो?' लड़की तुरंत अपने पिता के पास भागी जिन्होंने उस व्यक्ति की सूचना लाइफगार्ड को दी.  रिपोर्ट के मुताबिक लड़की, की उम्र पुलिस ने '14 वर्ष से कम' बताई थी.
 
आरोपी ने अधिकारियों के सामने स्वीकार किया था कि उसने यह हकरत की हालांकि अधिकारियों ने उसे छोड़ दिया. इसके बाद स्थानीय निवासियों ने उसको तुरंत रिहा किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया था. 

Trending news