एलियंस ने 60 बार किया अगवा, शख्स ने प्रूफ के साथ किया चौंकाने वाला दावा
topStories1hindi1474207

एलियंस ने 60 बार किया अगवा, शख्स ने प्रूफ के साथ किया चौंकाने वाला दावा

Alien abductions: रस केलेट नाम के शख्स ने अजीबोगरीब दावा करते हुए कहा है कि एलियंस की कई प्रजातियां हैं और उसने अपनी लाइफ के करीब 30 साल उनसे युद्ध करते हुए एक 'सुपर सोल्जर' के तौर पर बिताये हैं. यहां पर हैरानी की बात ये की उसने इसके कुछ सबूत भी दिए हैं.

एलियंस ने 60 बार किया अगवा, शख्स ने प्रूफ के साथ किया चौंकाने वाला दावा

Alien abductions are nightmares or real: एलियंस (Aliens) और यूएफओ (UFO) को लेकर जितने रिसर्च और दावे अमेरिका में हुए है, उतने दुनिया के किसी भी हिस्से में नहीं हुए होंगे. इस बीच रस केलेट नाम के शख्स ने दावा किया है कि एलियंस ने जब उसे अगवा किया तो वह उनसे डरा नहीं बल्कि उसने डटकर उनका मुकाबला किया. रस ने ये भी कहा कि वो एक एलियन फाइटर है, इसलिए उसके पास अपनी बातों को साबित करने के लिए पुख्ता सबूत हैं. 

रस केलेट का खुलासा

'मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक  58 साल के रस ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ब्रह्मांड में एलियंस की अलग-अलग कई प्रजातियां हैं. और उसने जिंदगी के 30 साल उन सुपर एलियंस से निपटने में बिताए हैं जो इंसानों से ज्यादा शक्तिशाली हैं. रस ने अपने दावों को सच बताते हुए एक फुटेज भी साझा किया है और दावा किया है कि यह वीडियो इस बात का सबूत है कि धरती से परे भी जीवन है. 

समुद्र के नीचे एलियंस!

रस का मानना है कि एलियंस ने दुनियाभर में महासागरों की गहराई में कई गुप्त ठिकाने बना रखे हैं, ताकि इंसान उन्हें न ढूंढ़ सकें’. रस का दावा है कि जब वो 16 साल के थे तब 15 फीट लंबे एलियंस ने ने उन्हें किडनैप किया था जो देखने में एकदम ड्रैकुला की तरह लग रहे थे. अब उनके इस दावे पर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. कुछ लोग उनके दावे को सच मानकर सहम गए हैं तो कुछ लोग इसे इसे रस के दिमाग का फितूर और किसी साइंस मूवी से चुराया गया आइडिया बता रहे हैं.

सबूत की सच्चाई

रस ने रिपोर्टर से बातचीत में कहा कि एक शाम वो चाय पी रहे थे तब उन्होंने आसमान में चमकती हुई दो विशालकाय गेंद देखीं.  जो चंद सेकेंड में बादलों में गायब हो गईं. फिर उन्होंने ये सोचकर अपना कैमरा निकाल लिया कि शायद फिर से ऐसी कुछ रहस्यमय चीज दिख जाए और वो समुद्र तट के किनारे पहुंच गए. तभी उन्होंने एलियंस के कई फाइटर जेट्स को देखा और इस सबूत को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news