VIRAL VIDEO: कार में बैठकर बर्गर खा रहा था युवक, तभी पुलिसकर्मी ने गेट खुलवाकर तड़ातड़ बरसा दी गोलियां; फिर...
Advertisement
trendingNow11386386

VIRAL VIDEO: कार में बैठकर बर्गर खा रहा था युवक, तभी पुलिसकर्मी ने गेट खुलवाकर तड़ातड़ बरसा दी गोलियां; फिर...

Attempted Murder: कार में बैठकर बर्गर खा रहे लड़के से पुलिसकर्मी इतना गुस्सा हो गया कि उसने ताबड़तोड़ उन पर गोलियां चला दीं. गोलियां चलने से डरे लड़के ने तेजी से कार भगा दी. 

VIRAL VIDEO: कार में बैठकर बर्गर खा रहा था युवक, तभी पुलिसकर्मी ने गेट खुलवाकर तड़ातड़ बरसा दी गोलियां; फिर...

Crime News: कार में बैठकर बर्गर खाना एक लड़के को भारी पड़ गया. पुलिस ने जब कार का गेट खुलवाया तो अंदर लड़का स्टेयरिंग शीट पर बैठकर बर्गर खा रहा था. पुलिसकर्मी ने पिस्टल दिखाकर उसे बाहर निकलने के लिए कहा, लेकिन वह तेज स्पीड से गाड़ी चलाकर वहां से भागने लगा. इसके बाद पुलिसकर्मी ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

2 अक्टूबर को हुई घटना

हेल्थकेयर एडवोकेट और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर केंडल ब्राउन ने ट्वीट करके इस घटना का वीडियो पोस्ट कर किया है. ज़ी न्यूज इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है. रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अमेरिका के सैन एंटोनियो इलाके में बने फास्ट फूड रेस्तरां की पार्किंग में 2 अक्टूबर को हुई. पुलिसकर्मी जेम्स ब्रेनेंड मार्केट के बाहर गश्त कर रहा था. इसने पार्किंग में एक कार खड़ी हुई दिखी. उसने खटखटाकर गेट खुलवाया तो अंदर स्टेयरिंग सीट पर एक लड़का बैठकर बर्गर खा रहा था. 

पुलिसकर्मी ने बरसा दी गोलियां

पुलिसकर्मी ने लड़के को बाहर निकलने के लिए कहा. लड़के ने जब इसकी वजह पूछी तो पुलिसकर्मी ने उस पर तड़ातड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. अचानक फायरिंग होने से उसमें बैठा लड़का घबरा गया और उसने तेज स्पीड में गाड़ी भगा दी. इस घटना में 17 वर्षीय लड़का एरिक कांटू बुरी तरह घायल हो गया. उसे बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

'घटना को सही नहीं ठहरा सकते'

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं. शहर के पुलिस प्रमुख विलियम मैकमैनस ने कहा कि वे इस फायरिंग को सही नहीं ठहरा सकते. उस रात पुलिसकर्मी ने जो किया, उसे किसी भी तरह जस्टिफाइड नहीं किया जा सकता. वहीं जिला अटॉर्नी जो गोंजालेस ने कहा कि निहत्थे लड़के की गोली मारने की घटना कके मामले में अब तक जो सबूत मिले हैं, उसके हिसाब से लड़के की कोई गलती नहीं दिख रही.

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news