जॉब के लिए 60 जगह अप्‍लाई पर नो रिस्‍पॉन्‍स, गलती पता चलती तो शर्म से लाल हो गई लेडी
Advertisement

जॉब के लिए 60 जगह अप्‍लाई पर नो रिस्‍पॉन्‍स, गलती पता चलती तो शर्म से लाल हो गई लेडी

एक 23 साल की महिला ने 60 जगह नौकरियों के लिए आवदेन दिए पर एक भी जगह से उसके पास जवाब नहीं आया. बाद में जब उसने अपनी गलती चेक की तो शर्म के मारे उसका चेहरा लाल हो गया. 

Representative image

नई दिल्‍ली: एक महिला जिसने लगभग 60 नौकरियों के लिए आवेदन किया था और उनमें से किसी का भी कोई जवाब नहीं आया था. यह पता लगने के बाद कि उसने अपने सीवी के बजाय अपने आवेदनों के साथ क्या भेजा था तो ये जानकर उसे काफी शर्मिंदगी हुई. 

  1. महिला ने 60 जगह आवेदन भेजा पर मिला नो रिस्‍पॉन्‍स 
  2. सीवी की जगह अटैच कर रही थी पीरियड ट्रैकर रिपोर्ट 
  3. ट्विटर पर शेयर की स्‍टोरी तो मिला ऐसा रिस्‍पॉन्‍स  

पीरियड ट्रैकर की कॉपी कर रही थी अटैच 

The Sun की खबर के अनुसार, 23 साल की एशले कीनन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में अपनी कहानी शेयर करते हुए स्‍वीकार किया कि वह जॉब के लिए आवेदन करते समय सीवी की जगह पीरियड ट्रैकर की कॉपी अटैच कर रही थी. 

सीवी की जगह पीरियड ट्रैकर की कॉपी अटैच 

आयरलैंड में डब्‍ल‍िन की रहने वाली एशले कीनन ने ट्वीट करते हुए बताया कि मुझे बड़ा आश्‍चर्य हो रहा था कि मैं इतनी जगह जॉब के लिए अप्‍लाई कर रही हूं लेकिन कहीं से कोई जबाव क्‍यों नहीं आ रहा. इस पर मैंने देखा कि सभी आवेदनों में उसने अपनी पीरियड ट्रैकर का डॉक्‍यूमेंट अटैच कर रही थी, न कि अपना सीवी. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

ट्व‍िटर पर शेयर की स्‍टोरी तो मिला ऐसा रिस्‍पॉन्‍स 

ट्विटर पर ये स्‍टोरी शेयर होने के बाद इस ट्वीट को 50 हजार से ज्‍यादा लाइक मिले. यूजर्स इस बात के लिए भी एशले की प्रशंसा कर रहे थे कि ऐसी स्‍टोरी उन्‍होंने पोस्‍ट की जिससे वह हंस सके. इस पोस्‍ट पर उन लोगों ने भी कमेंट किए जहां उन्‍होंने अपनी नौकरी के लिए आवेदन किया था. 

LIVE TV

Trending news