Israel-Hamas War Live: इजरायल हमास युद्ध पर बोले राहुल गांधी- बेगुनाहों की मौत मानवता के खिलाफ
Advertisement

Israel-Hamas War Live: इजरायल हमास युद्ध पर बोले राहुल गांधी- बेगुनाहों की मौत मानवता के खिलाफ

Israel-Palestine War Update: इजरायल-हमास जंग की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए. यहां हर अपडेट जानिए.

Israel-Hamas War Live: इजरायल हमास युद्ध पर बोले राहुल गांधी- बेगुनाहों की मौत मानवता के खिलाफ
LIVE Blog
19 October 2023
18:51 PM

इजरायल हमास युद्ध पर बोले राहुल गांधी- बेगुनाहों की मौत मानवता के खिलाफ

राहुल गांधी ने इजरायल-हमास युद्ध पर कहा है कि बेगुनाहों की मौत बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. गाजा में बच्चों सहित हजारों निर्दोष नागरिकों की हत्या और लाखों लोगों का भोजन, पानी और बिजली काटकर उन्हें सामूहिक रूप से दंडित करना मानवता के खिलाफ अपराध है. हमास द्वारा निर्दोष इजरायलियों की हत्या करना और बंधक बनाना एक अपराध है और इसकी निंदा भी की जानी चाहिए. इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रही हिंसा को समाप्त किया जाना चाहिए.

17:00 PM

पीएम मोदी ने फिलिस्तीनी राष्ट्रपति से की बात

- इजरायल गाजा युद्ध के बीच पीएम मोदी ने फिलिस्तीनी राष्ट्रपति से फोन पर बात की है. पीएम मोदी ने राष्ट्रपति महमूद अब्बास से फोन पर बात कर गाजा के अल अहली अस्पताल में नागरिकों की मौत पर अपनी संवेदना व्यक्त की है. पीएम ने यह भी कहा कि हम फिलिस्तीनी लोगों के लिए मानवीय सहायता भेजना जारी रखेंगे. 

- पीएम ने ट्वीट कर यह भी लिखा कि उन्होंने राष्ट्रपति से क्षेत्र में आतंकवाद, हिंसा और बिगड़ती सुरक्षा स्थिति पर अपनी गहरी चिंता साझा की है. इसके साथ ही इजरायल-फिलिस्तीन मुद्दे पर भारत की लंबे समय से चली आ रही सैद्धांतिक स्थिति को दोहराया है.

14:19 PM

Israel Hamas War Update: इजरायल में बजा हमले का सायरन, वॉर जोन पहुंचा Zee News | EXCLUSIVE | Gaza

13:50 PM

हमास को ब्रिटेन की चेतावनी ! इजरायल को मिला सुनक का साथ

13:20 PM

अमेरिकी राष्ट्रपति के Tel Aviv पहुंचते ही बजने लगे सायरन, Rocket हमलों पर अलर्ट

12:37 PM

ब्रिटिश PM सुनक का बड़ा बयान

इजरायल पहुंचने के बाद ब्रिटिश PM ऋषि सुनक ने कहा कि मैं इजरायल में हूं, एक राष्ट्र जो शोक में डूबा हुआ है. मैं आपके साथ दुखी हूं और आतंकवाद जैसी बुराई के खिलाफ आज और हमेशा आपके साथ खड़ा हूं.

12:06 PM

इजरायल पहुंचे ब्रिटिश PM ऋषि सुनक

ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक इजरायल पहुंच गए हैं. सुनक, प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात करेंगे और युद्ध के बाद इलाके में बने हालात पर चर्चा करेंगे.

11:40 AM

थोड़ी देर में इजरायल पहुंचेंगे सुनक

ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक थोड़ी देर में इजरायल पहुंच जाएंगे. वे प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात करेंगे और क्षेत्र के हालात पर चर्चा करेंगे.

10:55 AM

Joe Biden In Israel: हमास के खिलाफ कुछ बड़ा करने वाले हैं बाइडेन

10:10 AM

ईरान की बैलिस्टिक मिसाइल पर लगा बैन

इजरायल और हमास के बीच जंग जारी है. इस बीच, ईरान पर अमेरिका ने एक्शन लिया है. अमेरिका ने ईरान की बैलिस्टिक मिसाइल पर बैन लगा दिया है.

09:23 AM

ईरान पर नए प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका

हमास और इजरायल के बीच जंग जारी है. इस बीच, अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकन ने ऐलान किया है कि अमेरिका, ईरान पर नए प्रतिबंध लगाएगा.

08:38 AM

गाजा के नागरिकों के लिए राहत की खबर

जंग के बीच गाजा के नागरिकों के लिए राहत की खबर है. अमेरिकी राष्ट्रपति से बातचीत के बाद मिस्र मानवीय सहायता भेजने के खातिर राफा बॉर्डर खोलने को राजी हो गया है.

08:04 AM

अस्पताल पर किसका अटैक? 500 बेगुनाह किसने मार डाले?

07:35 AM

Joe Biden In Israel: हमास का अंत, जो बाइडेन के साथ मिलकर नेतन्याहू करेंगे अटैक !

07:06 AM

आज सुनक जाएंगे इजरायल

जंग के बीच आज ब्रिटिश PM ऋषि सुनक इजरायल पहुंचेंगे. वे प्रधानमंत्री नेतन्याहू से मुलाकात करेंगे. इससे पहले बुधवार को अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन इजरायल के दौरे पर थे.

06:51 AM

LIVE TV

06:05 AM

अस्पताल पर हमले को लेकर विवाद

अस्पताल पर हमले को लेकर हमास और इजरायल के अपने अपने दावे हैं. इजरायल ने विदेश मंत्री बोले कि हम UNSC में सबूत पेश करेंगे. हमास ने कहा कि सबूत हमारे पास भी हैं.

06:03 AM

कैपिटल हिल में घुसे प्रदर्शनकारी

युद्धविराम की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी अमेरिका की कैपिटल हिल बिल्डिंग में घुसे. उन्होंने युद्ध तुरंत रोकने की मांग उठाई. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बाहर निकाला.

06:02 AM

आज बाइडेन करेंगे संबोधित

आज अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन देश को संबोधित करेंगे. इजरायल दौरे को लेकर अपनी बात रखेंगे. वहीं, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि मैं इजरायल जा सकता हूं. 

06:01 AM

इजरायल की भीषण बमबारी जारी

लेबनान और हमास पर इजरायल की भीषण बमबारी जारी है. दोनों मोर्चों पर इजरायल ने टैंक तैनात किए. ईरान ने इजरायल को धमकी देते हुए कहा कि फिलिस्तीनी खून की हर बूंद का हिसाब होगा.

05:59 AM

हमास पर फाइनल अटैक की तैयारी

हमास पर फाइनल अटैक के लिए इजरायल तैयार है. IDF सूत्रों के मुताबिक, हमले के लिए अमेरिका ने हरी झंडी दे दी है. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि जंग के मैदान में अमेरिकी सैनिक नहीं उतरेंगे.

Trending news