कोरोना के खौफ की वजह से एयरपोर्ट कैंपस में 3 महीने छिपा रहा, जानिए कैसे पकड़ा गया शख्स
Advertisement

कोरोना के खौफ की वजह से एयरपोर्ट कैंपस में 3 महीने छिपा रहा, जानिए कैसे पकड़ा गया शख्स

क्या किसी देश के एयरपोर्ट कैंपस में कभी कोई छिप सकता है. आप सोचेंगे ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन शिकागो में ऐसा हो गया है. कोरोना के खौफ की वजह से एक शख्स ने खुद को एयरपोर्ट कैंपस में कैद कर लिया. 3 महीने तक तो वो छिपा रहा लेकिन जब वो पकड़ा गया तो उसकी शामत आ गई.

3 महीने तक एयरपोर्ट में छिपा रहा आदित्य सिंह

शिकागो: कोरोना( Corona) का खौफ लोगों में किस कदर तक घर कर गया था. इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है. शिकागो (Chicago) के एयरपोर्ट कैंपस में एक भारतीय मूल का कैलिफोर्निया (California) का नागरिक 3 महीने से छिपा हुआ था. वो इतना डरा हुआ था कि कहीं उसे कोरोना ना हो जाए इसलिए वो बाहर ही नहीं निकला. जब इसकी जानकारी सिक्योरिटी स्टाफ को पता लगी तो उसे हिरासत में ले लिया गया.

  1. एयरपोर्ट कैंपस में 3 महीने छिपा रहा शख्स
  2. कोरोना की वजह से खुद कैद हो गया 
  3. गैर कानूनी हरकत के लिए लाइफटाइम नो एंट्री

कोरोना की वजह से खुद को कर लिया कैद

पुलिस के मुताबिक आदित्य सिंह 19 अक्टूबर को O'Hare airport पर पहुंचा और मौका पाकर सिकयोरिटी जोन में जाकर छिप गया. उसके बाद से आदित्य सिंह कोरोना के खौफ की वजह से बाहर ही नहीं निकला. 16 जनवरी को एयरपोर्ट स्टाफ को जब इस बात का पता चला, तब उसे हिरासत में ले लिया गया. फिलहाल सिक्योरिटी स्टाफ आदित्य सिंह के बयान की सच्चाई परख रहा है क्योंकि जब एयरपोर्ट स्टाफ ने आदित्य सिंह से सवाल-जवाब किए थे तब उसने अपने आपको एयरपोर्ट स्टाफ का बताया था.

कैसे पकड़ा गया आदित्य का झूठ

एयरपोर्ट स्टाफ के मुताबिक आदित्य सिंह ने पकड़े जाने पर एक आईकार्ड दिखाया था जो एयरपोर्ट स्टाफ का ही था. इस आईकार्ड (I-Card) के खोने की रिपोर्ट एयरपोर्ट मैनेजमैंट को दे दी गई थी, जिसकी वजह से आदित्य सिंह का झूठ पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें: Samsung ने दिया झटका! अब नए Smartphones के साथ नहीं मिलेगा Charger

एयरपोर्ट कैंपस में छिपना पड़ गया भारी

आदित्य सिंह के बारे में अभी तक जो जानकारी पुलिस को मिली है उसके मुताबिक आदित्य सिंह Hospitality में पोस्ट ग्रेजुएट है और उसके खिलाफ कोई भी क्रिमिनल केस भी दर्ज नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक वो बेरोजगार है और वर्तमान में लॉस एंजल्स (Los Angeles) में रहता था. आदित्य सिंह पर एयरपोर्ट कैंपस में छिपने के लिए 1 हजार यूएस डॉलर ($1,000 ) का जुर्माना लगाया है और O'Hare airport पर जाने के लिए स्थाई प्रतिबंध लगा दिया है.

VIDEO

Trending news