Mother-in-Law की बढ़ती दखलंदाजी से नाराज था शख्स, उठा डाला बेहद खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1984863

Mother-in-Law की बढ़ती दखलंदाजी से नाराज था शख्स, उठा डाला बेहद खौफनाक कदम

इजरायल की एक घटना उन लोगों के लिए चेतावनी है, जो अपने बच्चों के परिवार में जरूरत से ज्यादा ही दखलंदाजी करते हैं. यहां रहने वाले शख्स ने अपनी सास की बढ़ती दखलंदाजी से नाराज होकर मासूम बेटी की हत्या कर दी. उसने पत्नी को भी मारने की कोशिश की. अदालत ने उसे जेल भेज दिया है. 

फोटो: द सन

यरुशलम: इजरायल (Israel) में एक शख्स ने सास (Mother-in-Law) की बढ़ती दखलंदाजी के चलते खौफनाक कदम उठा डाला. उसने पहले अपनी बेटी को मौत के घाट उतारा, फिर पत्नी (Wife) को भी मारने की कोशिश की. शख्स का कहना है कि वो अपने घर में सास की बढ़ती दखलंदाजी से तंग आ गया है. इसी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया. अदालत ने खूनी पिता को जेल भेज दिया है. 

  1. पिछले साल दिया था वारदात को अंजाम
  2. कोर्ट ने खूनी पिता को सुनाई उम्र कैद की सजा
  3. दूसरी बेटी और पत्नी पर भी किया था हमला

Wife और दूसरी बच्ची की बची जान

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, बराक बेन एमी (Barak Ben Ami) ने पिछले साल मार्च में अपनी 10 महीने की बेटी का गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने पत्नी और तीन वर्षीय दूसरी बच्ची पर भी हमला किया. हालांकि, दोनों की जान बच गई. वारदात के तुरंत बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. बराक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. रविवार को Lod District Court ने खूनी पिता को उम्र कैद की सजा सुनाई.

ये भी पढ़ें -Viral News: पिता ने जबरन करवाया बेटी का Virginity Test, युवती ने सुनाई दर्दनाक आपबीती

नहीं मिल रहा था Personal Space

बराक बेन एमी की सास उसके पड़ोस में ही रहती हैं और उनका आना-जाना लगातार होता रहता था. बराक ने सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि पर्सनल स्पेस न मिलने की वजह से वो तनाव में आ गया था. सास हर मामले में दखल देती थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि बराक की सास पिछले साल मार्च में उसकी बच्ची को यहूदी फेस्टिवल के लिए तैयार करने के लिए घर आई थीं. उनके वापस जाते ही बराक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला.  

‘वो पिता नहीं राक्षस है’

अदालत के फैसले से पहले बराक की पत्नी लिरोन ड्रोर ने कहा, ‘हमने डेढ़ साल इंतजार किया है, अब हम न्याय चाहते हैं’. उन्होंने बराक को राक्षस करार देते हुए कहा कि एक पिता ऐसा नहीं कर सकता. हम चाहते हैं कि उसकी पूरी जिंदगी जेल में बीते, ताकि हमें हर पल डर के साए में न बिताना पड़े. इजरायल की यह घटना एक तरह से सबक है कि पैरेंट्स को बच्चों के घर में ज्यादा दखलंदाजी नहीं करनी चाहिए. उनके पर्सनल स्पेस का पूरा ध्यान रखना चाहिए.

 

Trending news